अंतरराष्ट्रीय

अमेरिकी शख्स ने बेटे के साथ बादशाह के गाने पर जमकर लगाए ठुमके! देखते ही देखते वायरल हो गया Video
27-Nov-2021 10:46 AM (207)
अमेरिकी शख्स ने बेटे के साथ बादशाह के गाने पर जमकर लगाए ठुमके! देखते ही देखते वायरल हो गया Video

 

कहते हैं कि संगीत और नृत्य की कोई परिभाषा या धर्म नहीं होता. ना ही इन्हें सरहदों में बांधा जा सकता है. दुनिया में मौजूद तमाम देशों के लोग अच्छा गाना सुनते ही झूमने लगते हैं फिर चाहे वो किसी भी देश का क्यों ना हो. जब से भारत में स्पैनिश वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ रिलीज हुई है तब से ‘बेला सियाओ’ गाना यहां खूब ट्रेंड करने लगा है. उसी तरह एक अमेरिकी शख्स ने भारत के सुपरस्टार रैपर बादशाह के एक गाने पर जमकर डांस किया है.

इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक अमेरिकी शख्स अपने बेटे के साथ डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मजेदार बात ये है कि इस वीडियो में शख्स और उसका बेटा रैपर बादशाह के गाने ‘जुगनू’ पर डांस कर रहे हैं. दोनों का डांस इतना गजब का लग रहा है कि अच्छे से अच्छे डांसर उनके सामने अनुभवहीन लगेंगे. दोनों अपने घर के कमरे में नाचते नजर आ रहे हैं. बेटा अपने पिता के साथ एक ही तरह के स्टेप पर जबरदस्त डांस करता दिख रहा है. इस वीडियो को 38 लाख व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. एक शख्स ने तो वीडियो पर कमेंट कर कहा कि वो अपने बेटे से भी अच्छा डांस करते हैं मगर उनके साथ नाचते-नाचते उनका बेटा भी अच्छा डांस करना सीख रहा है.

‘डांसिंग डैड’ ने नाम से फेमस है शख्स
आपको बता दें कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम रिकी पॉन्ड है. सोशल मीडिया पर वो डांसिंग डैड के नाम से फेमस हैं. उनको 4 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. उनके कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं और उन्हें भारतीय गानों का बहुत शौक है. वो कई इंडियन सॉन्ग्स पर गजब का परफॉर्मेंस दे चुके हैं.

पहले भी वायरल हुए हैं कई डांस वीडियोज
अपने बेटे-बेटियों के साथ उनके डांस वीडियोज हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज ही रिकी ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ‘कोई सेहरी बाबू दिल लहरी बाबू…’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है. अमेरिकी नागरिकों के अलावा भारतीय लोग भी उनके डांस के दीवाने हैं. उनके पोस्ट पर कई भारतीय लव रिएक्शन देते हैं. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments