खेल

बड़ी खबर: शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था बाइक पर साथ
29-Nov-2021 3:37 PM (75)
बड़ी खबर: शेन वॉर्न का हुआ एक्सीडेंट, बेटा भी था बाइक पर साथ

 

नई दिल्‍ली. शेन वॉर्न का एक्‍सीडेंट हो गया हैं. पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई स्पिनर वॉर्न बेटे जैक्‍सन के साथ बाइक राइडिंग कर रहे थे, तभी वह गिर गए और 15 मीटर से अधिक तक घसीटते गए. सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड की खबर के अनुसार उन्‍हें काफी चोटें आई हैं. एक्‍सीडेंट के बाद वॉर्न ने कहा कि मुझे चोटें आई हैं और बहुत दर्द भी है. एक्‍सीडेंट के बाद वॉर्न अस्‍पताल गए. उन्‍हें डर था कि कहीं उनका पैर या फिर हिप न टूट गए हो. हालांकि किस्‍मत से वे गंभीर चोटों से बच गए.

हालांकि, ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज को उम्‍मीद है कि वे 8 दिसंबर से गाबा में शुरू होने वाली एशेज सीरीज के प्रसारण कार्यों के लिए लौट आएंगे. बीते दिनों शेन वॉर्न एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस जेसिका पावर को अश्‍लील मैसेज भेजने के आरोपों के कारण फिर विवादों में आ गए थे.

मॉडल को अश्‍लील मैसेज भेजने के कारण विवादों में रहे वॉर्न
जेसिका ने वॉर्न के किए गए मैसेज के स्‍क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें वॉर्न ने उनसे होटल के कमरे में मिलने की बात कही थी. ऑस्ट्रेलियन मॉडल एली गॉन्साल्विस और इमोजन एंथनी ने भी शेन वॉर्न पर आरोप लगाए थे कि पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज ने उन्‍हें भी अश्‍लील मैसेज किए थे.

ऑस्‍ट्रेलियाई के कुछ क्रिकेटर अश्‍लील मैसेज को लेकर चर्चा में रहे. ऑस्‍ट्रेलिया के टेस्‍ट कप्‍तानटिम पेन को इस हरकत के कारण कप्‍तानी छोड़नी पड़ी थी और फिर उन्‍हें क्रिकेट से ब्रेक भी लेना पड़ा. टिम पेन की जगह हाल में पैट कमिंस  को ऑस्ट्रेलिया का अगला टेस्ट कप्तान बनाया गया. जिसका वॉर्न ने समर्थन भी किया था. वॉर्न ने कहा कि अब समय आ गया है कि यह तेज गेंदबाज टिम पेन से यह जिम्मेदारी ले. दरअसल एक महिला सहकर्मी को 2017 में अश्लील मैसेज भेजने की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जांच के बीच पेन ने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी . (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments