मनोरंजन

गार्गी पंडित इंस्टाग्राम पर कुछ इस तरह हुईं रोमांटिक

Posted Date : 11-Jul-2018



भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और भोजपुरी बेबी डॉल के नाम से फेमस गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित अकसर अपने वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्मों की इस सनसनी ने जबरदस्त रेन डांस किया था, और उनका ये रेन डांस काफी पॉपुलर भी हुआ था। अब गार्गी पंडित ने एक नया धमाल किया है। गार्गी पंडित को भोजपुरी सिनेमा की बिंदास बाला के नाम से भी पहचाना जाता है क्योंकि उन्हें जो कहना होता है वह खुलकर कहती हैं, और किसी बात से हिचकती नहीं हैं।
गार्गी पंडित अपने नए वीडियो में सोनाली केबल (2014) के रोमांटिक सॉन्ग एक मुलाकात हो पर लिप सिंकिंग करती नजर आ रही हैं। गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित ने इस वीडियो के साथ लिखा है- जो जीने की वजह है वो इश्क है तेरा...
वैसे भी गार्गी पंडित का साफ कहना है कि वे गलत बात को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं। इसलिए वे हमेशा रिएक्ट करती हैं और अपना स्ट्रांग ओपिनियन बिना हिचक रखती हैं। जैसा कि वे पहले ही कह चुकी हैं उन्हें मिस्टर परफेक्ट का इंतजार था, जो अब पूरा हो गया और वे उसका नाम जल्द ही मीडिया में बताने वाली हैं। साथ ही वे जल्द ही सगाई भी कर लेंगे। अब उनके फैन्स को इंतजार उनके इस नए धमाके का है। (एनडीटीवी)




Related Post

Comments