मनोरंजन

इलाज के लिए सोनाली को कटवाने पड़े बाल, इमोशनल वीडियो

Posted Date : 11-Jul-2018



बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिक कैंसर से पीडि़त हैं, और इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली बेंद्रे ने खुद के कैंसर से पीडि़त होने की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी। अब सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। सोनाली बेंद्रे ने अपनी इस पोस्ट में इजाबेल अलेंदे का कोट शेयर किया है।
सोनाली बेंद्रे ने अपनी पोस्ट में लिखा है: मेरी पसंदीदा लेखिका इजाबेल अलेंदे के शब्दों में कहें तो- हमें तब तक इस बात का पता नहीं होता कि हम कितना मजबूत हैं जब तक हमें अपनी इस छिपी हुई ताकत का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर न कर दिया जाए। त्रासदी, युद्ध, जरूरत के समय लोग बहुत ही अनोखे काम कर जाते हैं। मनुष्य में जूझने और दोबारा खड़े होने की अद्भुत क्षमता है। पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार मिला है वह वाकई कमाल है..
मैं उन लोगों की तहेदिल से आभारी हूं जिन्होंने कैंसर से जूझने की अपनी कहानियां भेजी हैं। आपकी कहानियों ने मुझे ताकत और साहस दिया, और सबसे बड़ी बात यह कि मुझे इस बात की जानकारी दी कि मैं अकेली नहीं हूं। हर दिन कोई न कोई चुनौती पेश करता है और जीत भी देता है, मैं अब हर दिन को जी रही हूं। मैं बस सकारात्म नजरिया बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं। अपने सफर को साझा करने भी इस प्रक्रिया का एक हिस्सा है। मैं उम्मीद करती हूं कि यह आपको इस बात को याद दिलाएगा कि सब कुछ खोया नहीं है और कहीं न कहीं, कोई इस बात को समझेगा कि आप किस से गुजर रहे हैं।
सोनाली बेंद्रे पिछले कई वर्षों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं। फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। (एनडीटीवी)




Related Post

Comments