मनोरंजन

सारा की मदद को आगे आईं करीना

Posted Date : 11-Jul-2018



सारा अली खान का अभी डेब्यू भी नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले से ही उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर कितना विवाद हुआ है। खुद सारा की मम्मी अमृता सिंह तक भड़क गईं थीं और अभिषेक कपूर से मिलने जा पहुंचीं थी। 
खैर, जो भी हो, लेकिन सारा के पास एक सपॉर्ट सिस्टम तो हमेशा से ही है और वह हैं उनकी नई मॉम करीना कपूर खान। करीना और सारा की शुरुआत से ही अच्छी बॉन्डिंग रही है। सारा के डेब्यू को लेकर भी करीना ने काफी दिलचस्पी दिखाई और उन्हें ग्रूम करने में मदद की...और अब एक बार फिर करीना सारा की मदद के लिए आगे आई हैं। 
दरअसल करीना ने सारा को उनकी आने वाली फिल्म सिंबा के लिए अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया है। अब सिंबा के लिए सारा का हेयर स्टाइल और मेकअप पॉम्पी करेंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि भला करीना ने ऐसा क्यों किया? करीना केदारनाथ में सारा के लुक से खुश नहीं थीं और इसलिए उन्होंने पॉम्पी से कहा कि वह सिंबा के लिए सारा का मेकअप एक यंग लुक वाला करें। 
करीना के फैशन, लुक और स्टाइल के तो सभी दिवाने हैं, लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या सारा वैसा रंग बिखेर पाएंगी? सिंबा में सारा रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं।  (डीएनए)




Related Post

Comments