मनोरंजन

कैटरीना कैफ शादी की खबरों के बीच पहुंचीं क्लीनिक, ट्रोल्स बोले- 'प्रेग्नेंट हैं क्या?'
03-Dec-2021 7:28 PM (94)
कैटरीना कैफ शादी की खबरों के बीच पहुंचीं क्लीनिक, ट्रोल्स बोले- 'प्रेग्नेंट हैं क्या?'

 

मुंबईः लंबे समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चा जोरों पर है. हालांकि, अभी तक दोनों स्टार्स की ओर से शादी की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. दोनों ने ही अब तक शादी की खबरों पर चुप्पी ही साध रखी है. इस बीच, कैटरीना कैफ को मुंबई के एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर कैटरीना की ये तस्वीरें चर्चा में छाई हुई हैं. इन फोटोज को देखने के बाद यूजर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स को कैटरीना का यूं अचानक क्लीनिक पहुंचना समझ नहीं आ रहा है. कैटरीना की ये तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट और पिंक कलर के टाइट्स में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक मास्क भी लगा रखा है.

कैटरीना एक क्लीनिक से बाहर निकलती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान, कैटरीना ने मीडिया को देखकर हाथ भी हिलाया. लेकिन, बिना पोज दिए ही वह गाड़ी में बैठकर निकल गईं. कैटरीना इन तस्वीरों में नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर तरह-तरह के सवाल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कैटरीना की ये फोटो देखकर तो ये सवाल भी पूछ लिया कि क्या वह शादी से पहले ही ‘प्रेग्नेंट’ हो गई हैं, इसीलिए क्लीनिक पहुंची हैं. वहीं एक यूजर ने पूछा- ‘शादी हो भी रही है या नहीं.’ दूसरे ने कहा- ‘बहुत बुरा हुआ.. मुझे नहीं लगता कि शादी हो भी रही है.’ एक और ने कहा- ‘ये अभी तक मुंबई में कैसे है?’

बता दें, लंबे समय से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के चर्चे हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेलिब्रिटी कपल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज में ब्याह रचाने जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए सवाई माधोपुर के जिला अधिकारी ने शुक्रवार को एक मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में विक्की-कैटरीना की शादी के दौरान कानून-व्यवस्था और भीड़ को नियंत्रित करने की समीक्षा की जाएगी. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments