ताजा खबर

अश्लीलता की हद! 23 जिलों की 60 महिलाओं को बनाया शिकार, अब आया पुलिस की गिरफ्त में
08-Dec-2021 9:10 AM (94)
अश्लीलता की हद! 23 जिलों की 60 महिलाओं को बनाया शिकार, अब आया पुलिस की गिरफ्त में

 

रायबरेली. महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी रविंद्र कुमार को रायबरेली में वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पकड़ा गया पुजारी महिलाओं से अश्लील बातें करता था और जब वह विरोध करतीं तो उन्हें धमकी भी देता था. आरोपी के खिलाफ यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं ने शिकायत की थी.

वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने उत्तर प्रदेश के 23 जिलों की 60 से अधिक महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को रायबरेली से गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस आरोपी के पास मोबाइल व फर्जी आईडी पर लिये गये दो सिम भी मिले हैं. वहीं डीआईजी ने बताया कि देवेन्द्र पुजारी घरों में कथा व अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है.

इस आरोपी के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी. इसके बाद डीआईजी वुमेन पॉवर लाइन ने सख्त कार्रवाई के लिये टीम बनाई थी और फिर इस आरोपी को टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करके वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने रायबरेली के भदोखर थाने ले जाकर कार्रवाई की.

इस पूरे मामले को लेकर वुमेन पॉवर लाइन के डीआईजी रविशंकर छवि ने कहा कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रहीं थी कि उन्हें दो नंबरों से परेशान किया जा रहा है. उनके फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता हैं और जब वह इसका विरोध करती हैं तो वह शख्स उन्हें धमकी देता है. इसके बाद वुमेन पॉवर लाइन की टीम ने आरोपी को समझाया, लेकिन उसने हरकतें बंद नहीं की.

जब इस आरोपी के खिलाफ 60 से भी अधिक संख्या हो गई तो 1090 की टीम ने आरोपी को सबक सिखाने के लिये एक टीम बनाई और इसके लिए डीआईजी ने इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह जिम्मेदारी दी. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments