राष्ट्रीय

3 दिन से लापता थे युवक-युवती, एक ही फंदे से पेड़ पर लटके मिले शव, गांव हो रही चर्चा
09-Dec-2021 8:56 AM (142)
3 दिन से लापता थे युवक-युवती, एक ही फंदे से पेड़ पर लटके मिले शव, गांव हो रही चर्चा

उन्नाव. जनपद में भूठिया गांव के बाहर शीशम पर एक युवक और युवती का शव फंदे से लटका मिला. यह देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए और उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी. युवक और युवती के शव एक ही फंदे से लटके हुए थे. पुलिस को शव उतारने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी. यूं एक ही फंदे से लटके मिले शव के बाद से गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा रही. पुलिस घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है ताकि इस घटना की तह तक जाया जा सके.

दरअसल थाना फतेहपुर 84 के गांव भूठिया के रहने वाले युवक और युवती पिछले तीन दिन से घर से गायब थे. देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों ने थाने में अपरहण की तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था. मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी. लेकिन कोई भी लोकेशन नहीं मिल पा रही थी.

बुधवार दोपहर दोनों के शव गांव के बाहर शीशम के पेड़ में एक ही रस्सी से अलग अलग फन्दों से लटकते मिले. शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शव की शिनाख्त की है, जिसमें भुटिया गांव की निवासी शिल्पी ओर इसी गांव के निवासी विपिन के रूप में शिनाख्त की गई है.

घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों की तब दोनों परिवारों के परिजन मौके पर पहुंचे. अपने बच्चों के शव देखकर परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस प्रेम प्रसंग और आत्महत्या के साथ हर पहलु पर घटना की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. साथ ही पुलिस दोनों के परिवार वालों से भी बारी बारी से घटना जुड़े साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments