राष्ट्रीय

'आधी कमाई, दोगुनी महंगाई' : UP चुनाव से पहले अखिलेश का जनता को 'खत', CM योगी पर बरसे
27-Jan-2022 1:38 PM
'आधी कमाई, दोगुनी महंगाई' : UP चुनाव से पहले अखिलेश का जनता को 'खत', CM योगी पर बरसे

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सरकार और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को कई मुद्दों को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने मौजूदा समय को 'आधी कमाई और दोगुनी महंगाई' का दौर बताया. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार लोगों के लिए केवल "मुश्किलें और परेशानियां' लाई है.

सपा सुप्रीमो ने जनता को लिखे खत में कहा, "आधी कमाई, दोगुनी महंगाई के इस दौर में गरीब और शोषित वर्ग की नहीं बल्कि सड़क पर आए मजदूर, कुशल एवं अर्द्ध-कुशल श्रमिक व हुनरमंद कारीगर, पढ़े-लिखे बेरोजगार, अर्थव्यवस्था की खस्ताहाल हालत की वजह से नौकरी से निकाले गए लोग, छोटे कारोबारी और किसान सब परेशान है. वास्तव में,जब से यह सरकार आई है, सिर्फ परेशानी और मुश्किल ही लाई है."

पूर्व मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस के दिन ट्विटर पर यह लेटर शेयर किया. अखिलेश यादव ने लोगों  से गणतंत्र दिवस पर "संविधान को बचाने" का संकल्प लेने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा, "आइए सकारात्मक बदलाव लाने के लिए, हम उस सकारात्मक, प्रगतिशील और व्यावहारिक राजनीति के साथ आगे बढ़ें, जो किसी एक खास वर्ग को नहीं बल्कि आम जनमानस को संग लेकर बढ़ती है." (ndtv.in)
 

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news