खेल

सानिया ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, वीडियो शेयर कर बोलीं दिल को छू लेने वाली बात

Posted Date : 09-Aug-2018



भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कुछ ही महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सानिया मिर्जा अपने बेबी बंप के साथ शॉपिंग करने से लेकर अलग-अलग जगहों पर घूमने तक में कोई कसर नहीं छोड़तीं, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया कि जिसकी सिर्फ उन्हीं से उम्मीद की जा सकती है। सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ टेनिस कोर्ट पर उतर गईं और फिर कोर्ट पर कई शॉट्स लगाये। टेनिस प्रैक्टिस के वक्त सानिया अपने दमदार हाथों से बिना दौड़े शॉट्स लगाती रहीं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने उनके इस मोटिवेशनल स्टेप के लिए खूब वाहवाही भी की।
सानिया मिर्जा की इस वीडियो को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैंने कहा था ना... मुझे इससे दूर नहीं रखा जा सकता... सानिया के इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, धन्य हो...सुपर से ऊपर, भगवान आपको खुश रखे। तो वहीं एक प्रशंसक ने कमेंट किया, मुझे नहीं लगता कि अब भी कोई आपको हरा सकता है। फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इन्सपायर हो जाएंगे। पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया इस समय गर्भवती हैं। दोनों ने अपने बच्चे को मिर्जा-मलिक सरनेम देने का फैसला किया है।
इस बारे में उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते और वह जिस मुकाम पर हैं, उसे ध्यान में रखकर उन्होंने यह फैसला लिया है। वह ऐसे परिवार से आती हैं, जहां दो लड़कियां हैं और उनके माता-पिता ने कभी भी भेदभाव नहीं किया। उनके पति भी सानिया की इस सोच से राजी हैं। सानिया ने कहा कि चाहे बेटा हो या बेटी हो, उन्हें उसके नाम के साथ ये दोनों सरनेम मिर्जा-मलिक जोड़कर गर्व महसूस होगा। (एनडीटीवी)




Related Post

Comments