मनोरंजन

पवन सिंह ने खेतों में लहराया तिरंगा, गाना हुआ सुपरहिट

Posted Date : 10-Aug-2018



भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक और गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से हिट हो रहा है। स्वतंत्रता दिवस से पहले भोजपुरी देशभक्ति गाना खुद पवन सिंह ने गाया है। यह गाना भोजपुरी फिल्म  मां तुझे सलाम का है। पवन सिंह गांव के हरियाली खेतों में तिरंगा लहराते हुए हमार देशवा महान... गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया। आजादी दिवस मनाने से पहले आया ये गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। छह अगस्त को रिलीज हुए इस देशभक्ति गाने को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में गांव-देश के पारंपरिक परिधान व खेत खलियान में मौजूद किसान को दिखलाया गया है।
पवन सिंह के इस गाने को इसलिए भी काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह 15 अगस्त से पहले स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ। फिल्म मां तुझे सलाम का यह गाना सबसे ज्यादा हिट होने वाला सॉन्ग है। इस भोजपुरी गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्यूजिक अवनीश झा घुंघरू ने दिया है। 
मां तुझे सलाम को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है। पवन सिंह और मधु शर्मा के इस सॉन्ग को याशी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। मां तुझे सलाम फिल्म में पवन सिंह के अलावा मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह भी नजर आएंगे। वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है। वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था। अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है। (एनडीटीवी)

 




Related Post

Comments