मनोरंजन

प्रियंका हुईं इमोशनल, मां को लिखी चिट्ठी

Posted Date : 10-Aug-2018



बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ काफी इमोशनल बॉन्डिंग है। इसका उदाहरण हाल में देखने को मिला जब पीसी ने इमोशनल होकर अपनी मां के नाम चिट्ठी लिख डाली। इन दिनों वह अपनी फिल्म द स्कॉई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच उन्होंने अपनी मां से भी मिलने का वक्त निकाला और पूरी रात उनके साथ बिताई। 
सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मां के साथ कल रात रही। बहुत भावुक हो गई। सब कुछ याद आ गया। फिर चाहे सफलता हो या दिल टूटने वाला पल। उन्होंने सब कुछ बहुत संभालकर रखा है। यूं कहूं हमारे परिवार का म्यूजियम। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां। शुक्रिया सभी चीजों को इस तरह से संजो कर रखने के लिए।
उन्होंने अपने पिता डॉक्टर अशोक चोपड़ा की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। डॉक्टर अशोक चोपड़ा इस तस्वीर में स्टेज पर हाथ में माइक लिए खड़े नजर आ रहे हैं। पीसी ने अपने पिता की तस्वीर पर लिखा है, मेरे डैड, मेरी प्रेरणा। आज की रात मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। 
प्रियंका ने हाल में ही सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ी है और उसके बाद उन्होंने क्रिस प्रेट स्टारर एक मूवी साइन की है। फिलहाल वह मुंबई लौट आई हैं और जायरा वसीम की फिल्म में भी काम कर रही हैं। इन दोनों वह हॉलीवुड ऐक्टर निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबर तो यहां तक है कि दोनों ने चुपके से लगाई कर ली है। (टाईम्स न्यूज)




Related Post

Comments