मनोरंजन

यूलिया संग अर्पिता के घर सेलिब्रेशन में पहुंचे सलमान, कैटरीना ने दिखाईं अदाएं

Posted Date : 14-Sep-2018



बॉलीवुड सितारे गणेशोत्सव को बड़ी धूम धाम से मनाते हैं। इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने इस त्योहार पर घर में पूजा का आयोजन किया है। गणेश पूजा में अर्पिता ने बॉलीवुड के कई सितारों को बुलाया। शाम से ही अर्पिता के घर सितारों का आना शुरू हो गया। ऐसे में सलमान खान ने अर्पिता के पहुंच कर गणेश जी का उनके घर पर स्वागत किया। 
सलमान खान और उनके पूरे परिवार के साथ इस दौरान सिंगर, मॉडल और अभिनेत्री यूलिया वंतूर भी नजर आईं। सलमान खान और यूलिया के रिलेशन के चर्चों से तो सभी वाकिफ हैं। 
इतना ही नहीं दिलचस्प बात तो ये हैं कि सलमान और यूलिया के साथ-साथ इस पार्टी में अभिनेत्री और सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने भी शिरकत की। 
ऐसे में जब सलमान के साथ नाम जुडऩे वाली दो-दो हसीना एक ही छत के नीचे मौजूद हों तो फैंस के मन में ये सवाल उठना तो लाजमी है कि सलमान ने ज्यादा अटेंशन किसे दिया। हालांकि सलमान और यूलिया एक ही गाड़ी में अर्पिता के घर पहुंचे थे वहीं कैटरीना अपनी बहन के साथ आई थीं।
तो हम आपको बता दें कि सलमान, कैटरीना और यूलिया भले ही इस सेलिब्रेशन में साथ थे लेकिन एक फ्रेम में कोई भी किसी से साथ नहीं आया। 
सलमान खान काफी समय बाद ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे थे। सलमान का ये ब्लैक लुक फैंस को काफी पसंद आने वाले हैं।  इसके साथ ही उन्होंने इस लुक को सपोर्ट करने के लिए गोल्डन करल के फुटवियर्स पहने थे जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे थे।
यूलिया की बात करें तो वो भी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।  यूलिया ने टेलीविजन स्टार्स और अपने दोस्तों के साथ इस सेलिब्रेशन में काफी मस्ती की। यूलिया पिछले काफी समय से सलमान खान के साथ रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। हालांकि सलमान खान या यूलिया दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की है। (एबीपी न्यूज)

 




Related Post

Comments