मनोरंजन

कभी नहीं सोचा था नवाजुद्दीन इतने बड़े अभिनेता बनेंगे- राजकुमार हिरानी

Posted Date : 14-Sep-2018



नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर राजकुमार हिरानी ने बड़ा बयान दिया है। राजकुमार हिरानी ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंड्रस्टी में इतने बड़े स्तर पर नाम कमाएंगे। साल 2003 में नवाजुद्दीन के साथ मुन्ना भाई एमबीबीएस में काम के वक्त को याद करते हुए हिरानी ने कहा, उन्होंने फिल्म में अच्छी परफॉरमेंस दी थी। मैंने उन्हें कहा भी था कि नवाज, आप अच्छे एक्टर हो, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि नवाजुद्दीन इतने बड़े एक्टर बन जाएंगे, जो आज वो हैं।
2003 में आई मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म में नवाजुद्दीन ने चोर की भूमिका निभाई थी। जो दिग्गज एक्टर सुनील दत्त के किरदार की जेब काटता है। सुनील दत्त लोगों से उन्हें बचाते हैं और जीवन की सीख देते हैं। राजकुमार हिरानी के मुताबिक सुनील दत्त फिल्म के प्रारंभिक दृश्य की शुरुआत में नहीं थे। विधु विनोद चोपड़ा की सलाह के बाद मैंने उस सीन को फिल्म में डाला था।
राजकुमार हिरानी ने इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन मास्टरक्लास के शीर्षक से हुए एक सत्र में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि दिलचस्प बात यह है कि मुन्नाभाई एमबीबीएस का चोर वाला यह दृश्य उनके बचपन में पिता के साथ घटी वास्तविक घटना से प्रेरित था।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता के तौर पर स्थापित हो चुके हैं। दर्शक उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। नवाजुद्दीन सलमान से लेकर सैफ तक के साथ काम कर चुके हैं। फिलहाल वो ठाकरे और मंटो जैसी फिल्मों के साथ जुड़े हुए हैं। (एजेंसी)

 




Related Post

Comments