मनोरंजन

सोनाली ने गणेशोत्सव पर बेटे की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात...

Posted Date : 14-Sep-2018



पूरा मुल्क गणेशोत्सव के रंग में रंगा नजर आ रहा है। खासकर मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड सितारे इस त्योहार को धूम धाम से मना रहे हैं। लेकिन इस बीच कैंसर से जंग लड़ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख आप भी गमगीन हो जाएंगे।
सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सोनाली के बगैर ही गणेश पूजा करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ सोनाली ने दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा है।
सोनाली ने अपने पोस्ट में लिखा, गणेश चतुर्थी हमेशा ही मेरे दिल के बेहद करीब रहा है। घर पर हुए सेलिब्रेशन को याद कर रही हूं, लेकिन फिर भी ब्लेस्ड फील कर रही हूं। सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जुलाई से ही वो अमरीका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं।
इससे पहले सोनाली ने बेटे रणवीर के जन्मदिन पर एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा था, रणवीर! मेरा सूरज, मेरा चांद, मेरे तारे, मेरे आकाश... ठीक है, शायद मैं थोड़ी मेलोड्रामाटिक हूं, लेकिन 13वें जन्मदिन पर तुम इसके हकदार हो। वाह, अब तुम एक टीनेजर हो गए हो...इस बात को मानने के लिए मुझे थेड़ा समय चाहिए। मैं तुम्हे ये नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है... तुम्हारी अक्ल पर, तुम्हारे मजाक करने के अंदाज पर, तुम्हारी ताकत पर, तुम्हारी अच्छे दिल पर और यहां तक कि तुम्हारी शरारतों पर भी। जन्मदिन मुबारक हो माई नॉट-सो लिटिल वन। यह पहली बार है जब हम एक साथ नहीं हैं...मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। तुमको बहुत सारा प्यार...बिग हग। (एबीपी न्यूज)




Related Post

Comments