मनोरंजन

बायकॉट लाल सिंह चड्ढ़ा के बीच आमिर ख़ान और करीना कपूर बोले
01-Aug-2022 10:11 PM
बायकॉट लाल सिंह चड्ढ़ा के बीच आमिर ख़ान और करीना कपूर बोले

बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान की नई फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज़ होने वाली है. रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म विवादों में घिर गई है.

ट्विटर पर फ़िल्म के बायकॉट से जुड़ा हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. कुछ ट्विटर यूज़र्स ने साल 2015 में आमिर ख़ान के दिए उस इंटरव्यू का क्लिप शेयर करना शुरू कर दिया, जिसमें उन्होंने देश में बढ़ी असहिष्णुता पर अपनी राय रखी थी.

फ़िल्म को लेकर जारी विरोध पर अब ख़ुद आमिर ख़ान और फ़िल्म की अभिनेत्री करीना कपूर की प्रतिक्रिया आई है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए आमिर ख़ान ने कहा, ''ये बायकॉट बॉलीवुड...बायकॉट आमिर ख़ान...बायकॉट लाल सिंह चड्ढा...मुझे दुख होता है क्योंकि ज़्यादातर लोग, जो ये कह रहे हैं उन्हें वाकई ये लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता...लेकिन ये बिल्कुल झूठ है. ये बल्कि दुर्भाग्यपूर्ण है अगर कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं.मैं अपने देश से वाकई प्यार करता हूं...मैं ऐसा ही हूं. मैं सभी को ये आश्वस्त करना चाहता हूं कि ऐसी कोई बात नहीं है इसलिए प्लीज़ मेरी फ़िल्मों का बायकॉट नहीं करें.''

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा कि आज सभी के पास अपनी एक राय है. कई प्लेटफॉर्म हैं, जहां लोग अपनी आवाज़ उठा रहे हैं. तो अब, अगर ऐसा हो रहा है, तो आपको कुछ बातों को नज़रअंदाज़ करना सीखना होगा. नहीं तो, अपना जीना असंभव हो जाएगा. और इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती.

साल 2015 में एक इवेंट के दौरान देश में बढ़ती असहिष्णुता पर अपनी राय रखते हुए आमिर ने कहा था कि देश में मुस्लिमों के ख़िलाफ़ और आम जनता पर हो रही हिंसा से उनकी पत्नी किरण काफ़ी डरी हुई हैं. वो चाहती हैं कि हमारा परिवार देश छोड़कर चला जाए.

तब आमिर के इस बयान की काफ़ी आलोचना हुई थी और उन्हें विरोधों का सामना करना पड़ा था. (bbc.com)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news