मनोरंजन

गायक राहुल जैन पर बलात्कार का आरोप, प्राथमिकी दर्ज
15-Aug-2022 7:33 PM
गायक राहुल जैन पर बलात्कार का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

मुंबई, 15 अगस्त। बॉलीवुड गायक-संगीतकार राहुल जैन के खिलाफ 30 वर्षीय महिला 'कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट' से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गायक ने आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें 'झूठे और निराधार' करार दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने ओशिवरा थाने में दर्ज कराए गए अपने बयान में कि कहा कि जैन ने इंस्टाग्राम पर उससे संपर्क किया और उसके काम की प्रशंसा की। आरोपी ने शिकायतकर्ता को उपनगरीय अंधेरी में स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया।

अधिकारी ने कहा कि महिला 11 अगस्त को जैन के फ्लैट पर गई थी। आरोपी उसे अपना सामान दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में ले गया और फिर उससे बलात्कार किया।

पुलिस के मुताबिक, महिला स्वतंत्र 'कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट' के तौर पर काम करती है। महिला ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो जैन ने उससे मारपीट की और सबूत मिटाने का प्रयास भी किया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने जैन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 323 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

जैन ने संपर्क करने पर कहा, 'मैं इस महिला को नहीं जानता। उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और निराधार हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन मुझे न्याय मिला। यह महिला उसकी सहयोगी हो सकती है।'

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड की एक गीतकार एवं लेखिका ने पिछले साल अक्टूबर में राहुल जैन के खिलाफ बलात्कार, जबरन गर्भपात और धोखाधड़ी समेत विभिन्न आरोपों में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। (भाषा)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news