राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर, 50 यात्री घायल
17-Aug-2022 11:48 AM
महाराष्ट्र में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच हुई टक्कर, 50 यात्री घायल

 नई दिल्ली, 17 अगस्त (आईएएनएस)| महाराष्ट्र के गोंदिया में मंगलवार देर रात 2:30 बजे पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच आपस में टक्कर हो गई, जिसमें करीब 50 यात्रियों के घायल होने की खबर है। रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा रात 2:30 बजे हुआ। इस हादसे में एक पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच टक्कर हुई। हादसे के बाद पैसेंजर ट्रेन की तीन बोगियां पटरी से उतर गई हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।


जानकारी के मुताबिक, एक ही ट्रैक पर दोनों ट्रेनों के आ जाने के चलते यह हादसा हुआ है। ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद बिलासपुर भगत की कोठी एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेन आगे निकल निकली थी। पैसेंजर ट्रेन जैसे ही गोंदिया पहुंची, इसने पटरी पर खड़ी मालगाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि टेक्नीशियन की तरफ से सही सिग्नल ना मिलने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल हुए और 13 को मामूली चोटे हैं।

भारतीय रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, गोंदिया में सुबह 4:30 बजे रेल पटरी क्लियर करने का काम पूरा हो पाया। प्रभावित ट्रेन सुबह 5:24 पर रवाना हुई और 5:45 बजे अप एंड डाउन ट्रैफिक बहाल किया गया।

 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news