मनोरंजन

आ रही है हेलीकॉप्टर ईला

Posted Date : 11-Oct-2018



काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईलाÓ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं लेकिन एक सवाल ये भी सामने आता है कि काफी वक्त बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं काजोल क्या वही औरा फिर से लौटा पाने में कामयाब हो पाएंगी? वैसे काजोल के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम किया है।
12 अक्टूबर को रिलीज हो रही काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईलाÓ एक हिंदी ड्रामा फिल्म है, जिसकी पटकथा मितेश शाह और आनंद गांधी ने लिखी है और इसका निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। इस फिलेम में काजोल मुख्य भूमिका में हैं, जो कि एक सिंगल मदर होने के साथ-साथ एक गायिका भी हैं। वो अपने बेटे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं, जिसकी वजह से वो उसी के कॉलेज में दाखिला ले लेती है और इसी के बाद सारी परेशानियां दोनों के बीच शुरू हो जाती हैं। इन्हीं सब झंझावातों से कैसे काजोल बाहर निकलती हैं, उसकी कहानी है 'हेलीकॉप्टर ईलाÓ।
ये फिल्म अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की है, जो एक गुजराती नाटक 'बेटा कागडोÓ पर आधारित है। इस फिल्म की रूप-रेखा जिस तरह की है, उसे देखकर तो यही लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी। (फस्र्टपोस्ट)




Related Post

Comments