मनोरंजन

सुनील के साथ रिश्ता फिर हुआ मजबूत-कपिल

Posted Date : 11-Oct-2018



लम्बे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ में वापस देखने को बेकरार दर्शकों के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं। मार्च  2017 में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त सुनील से हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे। इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के बीच सोशल मीडिया से लेकर कई इंटरव्यूज में तल्खियां देखने को मिली थी। लेकिन इनके फैंस इन दोनों को वापस साथ देखने की लगातार गुजारिश करते रहे हैं।
लेकिन अब लम्बे वक्त कपिल-सुनील के बीच सब कुछ ठीक होता दिख रहा है। हाल ही में दोनों की ट्विटर पर हुई बातचीत से तो ऐसा ही लगता है। कपिल शर्मा ने सुनील की तरफ एक बार दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सुनील ग्रोवर को उनकी फिल्म पटाखा के लिए ट्विटर पर बधाई दी। कपिल ने ट्वीट कर लिखा- बधाई और शुभकामनाएं पाजी। मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज मैम और पटाखा की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।
कपिल के ट्वीट पर सुनील ने जवाब देते हुए लिखा- धन्यवाद भाईजी आपकी शुभकामनाओं के लिए। सन ऑफ मंजीत सिंह के लिए ऑल द बेस्ट। आपको सफलता मिले। ट्विटर पर कपिल और सुनील की इस बातचीत से लग रहा है कि दोनों के रिश्ते अब वापस ट्रैक पर आने वाले हैं।
कपिल ने सुनील के साथ वापसी के संकेत दिए हैं। एक सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। कोई समस्या नहीं है। हाल ही में हम दोनों साथ बैठे थे, एक साथ हंस रहे थे और आगामी प्रोजेक्ट्स पर बात कर रहे थे। मेरे और सुनील के बीच लड़ाई की जो भी अफवाहें थीं वो हवा हवाई बातें थी। हम जल्द ही कॉमेडी शो में वापस आ सकते हैं।
कपिल शर्मा ने पंजाबी फिल्म सन ऑफ मनजीत प्रोड्यूस की है जो12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने जा रही है। वहीं कपिल शर्मा के बारे में ये खबरें सामने आ रही हैं कि दिवाली के आस पास सोनी टीवी पर अपने नए शो से वापसी करने वाले हैं। कपिल शर्मा इन दिनों खुद को वापस फिट करने में लगे हैं। कपिल योग कर रहे हैं और जल्द वापस शेप में आने को तैयार हैं। (हिंदुस्तान टाईम्स)

 




Related Post

Comments