मनोरंजन

मीटू पर ऐश्वर्या की राय

Posted Date : 11-Oct-2018



मीटू मूवमेंट को बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों के बाद ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, ऋचा चड्डा सभी ने तनुश्री का साथ दिया। अब इस कड़ी में अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय का नाम भी जुड़ा है। मंगलवार को एक कार्यक्रम में पहुंचीं ऐश्वर्या ने कहा, मैंने हमेशा अपनी बात सामने रखी है, मैंने पहले भी खुलकर बोला है और अब भी बोल रही हूं और आगे भी बोलती रहूंगी।
एक प्रमोशनल इवेंट में शामिल होने गईं ऐश्वर्या ने कहा, किसी भी घटना के बारे में बताने का कोई सही या गलत समय नहीं होता। उन्होंने कहा, यह केवल आज की बात नहीं है। यह सब लंबे समय से हो रहा है। मैं खुश हूं कि आज ये एक मोमेंटम बन गया है। ऐश्वर्या ने इस मूवमेंट में सोशल मीडिया के योगदान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया ने बातचीत का रास्ता खोला है। अब दुनिया के किसी भी कोने में रहने वाली महिला की आवाज है जो दुनिया सुनेगी।
ऐश्वर्या ने आलोक नाथ या विकास बहल पर लगे आरोपों या किसी एक मामले पर तो कोई कमेंट नहीं किया। लेकिन उन्होंने कहा, मीटू मूवमेंट इस समय की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर इसे जारी रखेंगे। (न्यूज 18)

 




Related Post

Comments