खेल

IND vs WI 2nd Test: मयंक अग्रवाल को फिर से जगह नहीं, दूसरे टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय टीम घोषित

Posted Date : 11-Oct-2018



हैदराबाद,11 अक्टूबर: घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले मयंक अग्रवाल को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अंतरराष्ट्रीय अनुभव हासिल करने और पहला टेस्ट मैच खेलने का सपना पूरा नहीं हो पाया. सभी उम्मीद कर रहे थे कि दूसरे टेस्ट के लिए मयंक अग्रवाल को केएल राहुल की जगह टीम में जगह दी जाएगी. राहुल पहले मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे. लेकिन टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि उसका राहुल में भरोसा बहुत ज्यादा है. यही वजह है कि भारत ने विंडीज के खिलाफ शुक्रवार से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए पहले टेस्ट की ही 12 सदस्यीय टीम (India announced team for 2nd test against West Indies) का ऐलान कर दिया है. 

भारत ने मैच से 24 घंटे पहले ही 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इसका मतलब है कि मयंक अग्रवाल को दूसरे टेस्ट में भी आराम करना होगा. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को 12वें सदस्य के रूप में शामिल किया गया है. और उन्हें भी फाइनल इलेवन में मिलना खासा मुश्किल है. 
बहरहाल, एक बार फिर से दूसरे टेस्ट में सभी की नजरें युवा पृथ्वी शॉ पर होंगी, जिन्हें राजकोट में अपने करियर का स्वप्न सरीखा आगाज किया था. राजकोट में पृथ्वी ने 134 रन की पारी खेली थी. और उम्मीद है कि यह युवा ओपनर अपनी फॉर्म को यहां भी बरकरार रखेगा. बहरहाल, दूसरे टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय भारतीय टीम इस प्रकार है:
विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, रविन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर (12वें खिलाड़ी) (ndtv)




Related Post

Comments