खेल

बेटे संग सानिया ने देखा शोएब का मैच

Posted Date : 04-Nov-2018




नई दिल्ली, 4 नवंबर (आजतक)। टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी फराह खान और सानिया मिर्जा के पति पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए दी थी। सानिया के मां बनने के बाद उनके बेटे की तस्वीर का फैंस को इंतजार था। सानिया की कई तस्वीरें वायरल भी हुईं। लेकिन फैंस की बधाईयों का शुक्रिया करते हुए खुद सानिया मिर्जा ने अस्पताल से घर पहुंचते ही अपने बेटे की तस्वीर रविवार को साझा की। 
सानिया मिर्जा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो अपने बेटे संग टीवी पर शोएब मलिक को क्रिकेट मैच देखते नजर आ रही हैं। उन्होंने बहुत स्पेशल मैसेज भी इन तस्वीरों के साथ लिखा है। 
इस दुनिया में आए हुए हमें 5 दिन हो गए हैं... मैं और मेरा बेटा इजान उसके पापा (बाबा) को खेलते हुए देख रहे हैं। यह वास्तव में बड़ा मैच है, उससे बेहतर फीलिंग और कहीं नहीं मिल सकती। इस बड़ी खुशी के बीच मुझे आखिरकार ऑनलाइन होकर मैसेज और बधाइयां चेक करने का समय मिल गया। शोएब और मैं आपकी बधाइयों से बहुत खुश हैं। आपको सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।
पिछले दिनों सानिया की अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन फोटो में सानिया अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है। सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है। 
सानिया और शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है। मालूम हो कि साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से सगाई की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं हुई और फिर साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली। सानिया और शोएब ने टेनिस खिलाड़ी के प्रेग्नेंट होने की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर साझा की थी।

 




Related Post

Comments