मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास को लेकर छपे नस्ली लेख पर बवाल, सोनम कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

Posted Date : 06-Dec-2018



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बंध गये हैं। दोनों ने शादी के लिए जोधपुर के उमैद भवन को चुना था। इस जोड़े ने पहले ईसाई और दूसरे दिन हिंदू रिति-रिवाज से शादी है। दोनों ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में पहला रिसेप्शन दिया। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। एक ओर जहां इस खूबसूरत कपल को लेकर बधाईयों का तांता लगा हुआ है वहीं एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट लिख दिया जिसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां इस लेख को लेकर आग बबूला हो गईं।  
निक जोनास के भाई जॉ जोनास और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर ने एक वेबसाइट पर छपे उस लेख की निंदा की है जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आलोचना निक से उनकी शादी को लेकर की गई है।
यह लेख द कट वेबसाइट पर पत्रकार मारिया स्मिथ ने लिखा है। इस लेख में दावा किया गया है कि निक जोनास अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी से भरे संबंध में हैं। यह लेख नस्ली और महिला से घृणा करनेवाली सोच से भरा हुआ है। लेख के एक हिस्से में कहा गया है कि निक सिर्फ प्रेम प्रसंग चाहते थे लेकिन इसके बदले हॉलीवुड में हाल में कदम रखने वाली कलाकार ने उन्हें आजीवन कारावास दे दिया।
जॉ और सोफी के साथ ही कई अन्य लोगों ने भी इस लेख की आलोचना की है। बाद में वेबसाइट ने भी इस लेख के लिए माफी मांग ली और लेख को वेबसाइट से हटा दिया। द कट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बारे में छपी स्टोरी हमारे मानकों से मेल नहीं खाती है। हमने इसे हटा लिया है और इसके लिए माफी मांग ली है।
अभिनेत्री सोफी टर्नर ने इस लेख को बेहद अनुचित बताया। वहीं जॉ जोनास ने कहा कि इस लेख के लिए द कट को शर्मिंदा होना चाहिए। अभिनेत्री सोनम कपूर भी प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतर आयीं और इस लेख को महिला विरोधी, नस्ली बताया। गायिका सोना महापात्रा ने भी इस लेख को बेहद खराब बताया है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस लेख की आलोचना की है। (प्रभात खबर)

 




Related Post

Comments