मनोरंजन

जूही चावला से तुलना को लेकर माधुरी दीक्षित ने कही यह बात

Posted Date : 10-Feb-2019





मुंबई, 10 फरवरी (जागरण)। इन दिनों माधुरी दीक्षित और जूही चावला दोनों ही चर्चा में हैं। जूही की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगाÓ रिलीज हो चुकी है वहीं माधुरी की फिल्म टोटल धमाल आने वाली है। दोनों अभिनेत्रियां 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्री रही हैं तो हमेशा से दोनों के बीच कॉम्पीटिशन को लेकर बात होती है तो कभी तुलना की जाती है। माधुरी ने जूही से तुलना को लेकर अपनी बात रखी है। 
उन्होंने उनकी तुलना जूही चावला के साथ की जाने वाली तुलना को लेकर कहा कि कॉम्पीटिशन नहीं रहा है। इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा कि जूही चावला एक बहुत ही अच्छी कमाल की पर्सनॉलिटी हैं। उनके साथ मेरी कोई तुलना नहीं हो सकती। विशेषकर हम दोनों भी कला का प्रदर्शन करने में पारंगत हैं। ऐसे में हमारी तुलना कला जैसे क्षेत्र में नहीं होनी चाहिए। आगे बताते हुए माधुरी दीक्षित ने उनकी फिल्म टोटल धमाल के बारे में भी बताया। इस फिल्म में काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ किसी ने भी किसी भी प्रकार का कोई भी प्रैंक या मस्ती मजाक नहीं किया। साथ ही माधुरी दीक्षित ने कहा कि फिल्म के सेट पर बड़ा मजा आता था। सब लोग बहुत मस्ती किया करते थे। 
गौरतलब है कि फिल्म टोटल धमाल, धमाल सीरीज की अगली कड़ी है। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और अनिल कपूर की अहम भूमिका है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। 
साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सिक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। अब टोटल धमाल जिसे इंद्र कुमार डायेरक्ट कर रहे हैं, इसमें अनिल और माधुरी की जोड़ी ख़ास आकर्षण रहेगी। उनके अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफऱी भी होंगे, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। 




Related Post

Comments