मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद बोलीं नेहा कक्कड़ दोबारा प्यार नहीं करूंगी

Posted Date : 10-Feb-2019





मुम्बई, 10 फरवरी (नवभारत टाईम्स)। इस समय बॉलिवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार होने वाली नेहा कक्कड़ का पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था। हालांकि इसके बाद नेहा ने ज्यादातर खामोशी ही बरती है लेकिन अब उन्होंने इस बारे में खुलकर बोलना शुरू कर दिया है।
पिछले कुछ दिनों में बॉलिवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ के उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की काफी चर्चा रही है। पहले इस कपल ने अपने प्यार की घोषणा रिऐलिटी शो इंडियन आइडल के शो पर की थी और उसके कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद नेहा ने हिमांश के साथ अपनी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं। हालांकि नेहा ने अपने ब्रेकअप पर अभी तक ज्यादा बात नहीं की है लेकिन अब वह इस बारे में खुलकर बोली हैं। 
मीडिया को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि अभी वह सिंगल होकर अपनी जिंदगी में खुश हैं। उनका कहना है कि रिलेशनशिप में रहते हुए वह अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही थीं। नेहा ने कहा कि वह अब अपने ब्रेकअप को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और काफी खुश हैं। 
नेहा ने अपने ब्रेकअप के बाद यह भी कहा है कि वह अपने इस खराब अनुभव के बाद दोबारा प्यार में नहीं पडऩा चाहती हैं और सिंगर रहकर खुश हैं। बता दें कि इससे पहले नेहा ने अपने ब्रेकअप के बाद कहा था कि इसके कारण वह काफी डिप्रेशन में भी रही थीं। हाल में नेहा ने एक गाने के जरिए अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को मेसेज भी दिया था और इस गाने का विडियो काफी पॉप्युलर हुआ था। 




Related Post

Comments