खेल

धोनी ने रखा तिरंगे का मान जीता फैन्स का दिल

Posted Date : 11-Feb-2019



नई दिल्ली, 11 फरवरी । टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को एक बार फिर बता दिया कि एक चैंपियन के रूप में उनकी पहचान क्यों है। मैदान पर अपने कूल अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले धोनी हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखते हैं। रविवार को न्यू जीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 इंटरनैशनल मैच के दौरान एक बार फिर उन्होंने इसकी मिसाल पेश की। इस बार धोनी ने मैदान पर जो निर्णय लिया उससे खेल पर भले कोई फर्क न पड़ा हो, लेकिन उन्होंने हर हिंदुस्तानी का दिल जीत लिया। धोनी ने यहां तिरंगे के प्रति अपना सम्मान दिखाया। 

भारतीय किक्रेट टीम के सबसे ज्यादा सफल कप्तान ओर विकेट कीपर जी ने अपने फेन्स को भी मिले ओर झंडे का अपमाना होने सेभी बचाया यह उनकी देशभक्ति ओर देश के प्रतिप्यार को दर्शाता है। दरअसल हैमिल्टन के मैदान पर जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी, तो धोनी का एक फैन मैदान पर आ गया। इस दौरान हाथ में तिरंगा लिए यह फैन धोनी के पास पहुंचते ही उनके पैर छूने के मकसद से अपने घुटनों पर बैठ गया। अपने फेवरिट प्लेयर के इतना करीब पहुंचकर यह फैन इतना जज्बाती हो गया कि हाथ में तिरंगा लिए ही वह धोनी के पैर छूने की कोशिश कर रहा था।

धोनी ने तिरंगे को जमीन पर नहीं लगने दिया और समय रहते ही फैन के हाथ से तिरंगा अपने हाथ में ले लिया। इसके बाद यह फैन धोनी से मिलने की खुशी में ही दौड़ा-दौड़ा मैदान से बाहर चला गया और तिरंगा धोनी के पास ही छोड़ गया। सोशल मीडिया पर धोनी का यह पल खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। (नवभारत टाईम्स)




Related Post

Comments