खेल

पंत और रहाणे वल्र्ड कप के लिए संभावित खिलाडिय़ों में

Posted Date : 11-Feb-2019



नई दिल्ली, 11 फरवरी । भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा और सीरीज 2-1 के अंतर से गंवा दी। इसी बीच भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर एमके प्रसाद ने कहा है कि ऋषभ पंत और अजिक्य रहाणे दोनों इस साल इंग्लैंड में होने वाले वल्र्ड कप के लिए संभावित खिलाडिय़ों की लिस्ट में है।

ईसीपीएन को दिए एक इंटरव्यू में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए एमके प्रसाद ने कहा कि पंत ने पिछले कुछ समय से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने खेल में गजब का सुधार किया है। उनके मुताबिक उनके खेल में अभी परिपक्वता की जरूरत है। जैसे-जैसे वह और गेम खेलेगा, उसका खेल निखरता जाएगा। हमने इसी कारण से उसे इंडिया ए के साथ उसको खिलाया।

रहाणे पर बात करते हुए चीफ सेलेक्टर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे ने पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में कमाल का खेल दिखाया है। वह निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप में खेलने का हकदार है। बता दें कि रहाणे पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट काफी खेल रहे हैं और इसमें उनका प्रदर्शन कमाल का रहा है। उन्होंने लिस्ट ए क्रिकेट के इस सीजन में 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं। इसके अलावा चीफ सेलेक्टर्स ने युवा ऑलराउंडर विजय शंकर की भी तारीफ करते हुए कहा है कि वे काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।  (लाइव हिन्दुस्तान)

 




Related Post

Comments