कारोबार

मेडिशाईन हॉस्पिटल में नाक, कान, गला, श्वास, छाती और टीबी नि:शुल्क परामर्श
21-Jun-2024 1:18 PM
मेडिशाईन हॉस्पिटल में नाक, कान, गला, श्वास, छाती और टीबी नि:शुल्क परामर्श

रायपुर, 21 जून। श्री मेडिशाईन हॉस्पिटल ने बताया कि चिकित्सा के क्षेत्र में अग्रणी नाम न्यू राजेंद्र नगर अमलीडीह स्थित श्री मेडिशाईन हॉस्पिटल द्वारा  दिनांक 23 जून रविवार को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे मेडिशाईन हॉस्पिटल रायपुर में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच एवं परामर्श शिविर का भव्य आयोजन किया जा रहा है।

हॉस्पिटल ने बताया कि उक्त शिविर में अनुभवी एवं प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ शिवानी हिशीकर(नाक, कान एवं गला रोग विशेषज्ञ) एवं डॉ रंजन पटेल (श्वास,छाती एवं टीबी रोग विशेषज्ञ) विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। उक्त शिविर में नाक कान एवं गला रोग से संबंधित गंभीर बीमारियां जैसे साइनस की बीमारी का इलाज निगलने की तकलीफ की जांच एवं इलाज टान्सिल का इलाज।

हॉस्पिटल ने बताया कि कम सुनाई देना (बहरापन) की जांच व इलाज कान में सिटी बजने का इलाज कान सिलवाना, कान बहना, कान में फंगल इन्फेक्शन, थायराइड की गठान का इलाज गले की सभी प्रकार के गांठ एवं सूजन का पूर्ण इलाज गले में दर्द/आवाज में बदलाव मुँह में छाले, घांव, कैंसर आदि की जाँच एवं उपचार नाक की हड्डी को सीधा करना जैसी चिकित्सा सुविधा उपलब्ध है।

हॉस्पिटल ने बताया कि उक्त शिविर में श्वांस, छाती एवं टीबी रोग के अंतर्गत खांसी व कफ खांसी में खून सीने में दर्द श्वांस में तकलीफ एवं श्वांस फुलना दमा/अस्थमा निमोनिया टीबी, फेफड़े का कैंसर इस्नोफिलिया सोते समय खर्राटें गले में गठान व गिल्टी सीने में पानी या खून भरना बार-बार सर्दी जुकाम व छींक आना श्वांस लेते समय सीटी जैसी आवाज होना धुम्रमान से नशा मुक्ति का इलाज  संभव है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news