ताजा खबर

पुणे में कार के टक्कर मारने पर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, राकांपा विधायक का भतीजा गिरफ्तार
23-Jun-2024 7:58 PM
पुणे में कार के टक्कर मारने पर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत, राकांपा विधायक का भतीजा गिरफ्तार

पुणे, 23 जून। महाराष्ट्र के पुणे जिले में राजमार्ग पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के विधायक के भतीजे द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके चलते उसपर सवार 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को आरोपी मयूर मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि कार तेज गति से सड़क पर गलत दिशा में चल रही थी।

खेद से राकांपा विधायक दिलीप मोहित पाटिल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि वह किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करेंगे।

अंबेगांव तालुका में मौजे एकलहारे गांव के पास पुणे-नासिक मार्ग पर शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे यह दुर्घटना हुई। रविवार को पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान ओम भलेराव के रूप में हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘आरोपी पुणे-नासिक मार्ग पर कार (फार्च्यूनर)चला रहा था, वह मंचर गांव जाते समय गलत दिशा में वाहन चला रहा था और उसकी कार ने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।’’

उन्होंने कहा, ‘‘दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हम घटना की जांच कर रहे हैं।’’

पुलिस ने बताया कि मंचर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्रारंभिक जांच से संकेत मिला है कि घटना के समय आरोपी शराब के नशे में नहीं था, पुलिस ने कहा कि उसके रक्त के नमूने एकत्र कर लिए गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार है।

विधायक पाटिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करूंगा, लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरा भतीजा कभी शराब नहीं पीता....।’’ (भाषा)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news