सोशल मीडिया

'तांगा चलाने वाले आज ट्रैक्टर चला रहे हैं, और कितने अच्छे दिन चाहिए मित्रो!'

Posted Date : 06-Apr-2019



अभिनेत्री और भाजपा की नेता हेमा मालिनी इस हफ्ते सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं। ये उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से साझा की थीं। मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी इस बार भी यहीं से पार्टी की उम्मीदवार हैं और इन तस्वीरों में वे चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय महिला किसानों के साथ गेहूं की फसल काटती दिख रही हैं। फेसबुक और ट्विटर पर एक बड़ा तबका अब तक भाजपा उम्मीदवार को इन तस्वीरों के हवाले से ट्रोल कर रहा है।

वहीं आज हेमा मालिनी की एक और ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है। इसमें वे एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ 'वी' (विक्टरी या जीत) का इशारा कर रही हैं। भाजपा सांसद इसको लेकर भी आज जमकर ट्रोल हुई हैं। चर्चित लेखक और स्तंभकार सलिल त्रिपाठी ने चुटकी ली है, 'क्या हेमा मालिनी दो कप चाय बुलवा रही हैं?' चूंकि इस ट्रैक्टर की ड्राइवर वाली सीट के आजू-बाजू में पहियों के ऊपर वाली जगह पर दो ड्रम जैसी कोई मशीन रखी हुई है तो इसको लेकर भी लोगों ने मजेदार टिप्पणियां की हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का ट्वीट है, 'वे ड्रम जैसी मशीन क्या हैं? अब कोई ये मत कह देना कि उन्हें ठंडी हवा फेंकने के लिए लगाया गया है। वैसे यह बड़ा ही फैंसी ट्रैक्टर है।'
सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की इस तस्वीर पर आई कुछ और दिलचस्प प्रतिक्रियाएं-
एडवोकेट प्रवीण रहाते- हेमा मालिनी चुनाव के पहले और चुनाव के बाद 
आजम खान्स बफेलो- आजकल धन्नो चारा नहीं, डीजल खाती है।
डॉक्टर-मुझे हेमा मालिनी पसंद हैं क्योंकि वही एक हैं जो अपने भीतर एक एक्टर की मौजूदगी को पूरी तरह जाहिर कर रही हैं।
जया- हेमा मालिनी मैडम, आप बहुत ही बढिय़ा गुलाबी डिजाइनर साड़ी पहने हुए हैं! अच्छा अब यह बताइये कि आप वोटों के बदले लोगों को डिजाइनर साडिय़ां देने वाली हैं या ट्रैक्टर?
अभी पालिट- तांगा चलाने वाले आज ट्रैक्टर चला रहे हैं, और कितने अच्छे दिन चाहिए!
काउ मम्मा- हेमा मालिनी के बारे में आप चाहे जो भी कहें लेकिन वे अपनी एक्टिंग को बहुत ही गंभीरता से लेती हैं। इस समय वे भारतीय किसान की किसी भूमिका की तैयारी कर रही हैं। (सत्याग्रह ब्यूरो)




Related Post

Comments