मनोरंजन

शिल्पा संग 81 साल की वहीदा रहमान ने इस सुपरहिट गाने पर किया डांस

Posted Date : 15-Apr-2019



हिंदी सिनेमा की लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारिक रविवार रात सुपर डांसर चैप्टर 3 में बतौर मेहमान पहुंचीं। इस दौरान वहीदा रहमान, आशा पारिक ने फिल्मी दुनिया के कई दिलचस्प किस्से भी सुनाए। लेकिन शो का माहौल तब यादगार बन गया जब शिल्पा शेट्टी की गुजारिश पर 81 साल की वहीदा रहमान ने गाइड फिल्म के क्लासिकल, कांटों से खींच के ये आंचल... पर डांस किया।

शो में शिल्पा शेट्टी ने वहीदा रहमान के सामने ये खुलासा किया कि आपको मैं अपना गुरु मानती हूं। अगर आप मुझे थोड़ा सा सिखा दें तो मेरी जिंदगी सफल होगी। शिल्पा की ये रिक्वेस्ट मानते हुए वहीदा रहमान स्टेज पर पहुंच गईं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने वहीदा रहमान संग गाइड फिल्म के यादगार गाने कांटों से खींच के ये आंचल... पर डांस किया।
वहीदा रहमान ने बताया कि तकरीबन 20 से 25 साल बाद मैंने डांस किया है। आज मुझे जो सम्मान और प्यार मिला है वो बहुत बड़ी चीज है। आप सबका शुक्र?िया। शो में बतौर जज बैठे अनुराग बसु ने कहा मैं तीन सालों से इस शो का जज हूं। आज जो मैंने देखा वो सबसे शानदार एपिसोड रहा। मैं यहां हूं ये मेरी खुशकिस्मती है। शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैंने कोई पुण्य किए हैं वर्ना ये मौका मिलना आसान नहीं है।
वहीदा रहमान ने शो के दौरान अपनी गायिकी का हुनर भी दिखाया। वहीदा रहमान बेहतरीन गायिका हैं ये बात कम लोग ही जानते हैं। जैसे ये राज शो में खुला तो वहीदा रहमान ने रिक्वेस्ट पर वक्त ने किया क्या हंसी सितम... गाना गाया। सुपर डांस शो से पहले वहीदा रहमान, आशा पारिक ने कपिल शर्मा शो में शिरकत की थी। (आजतक)




Related Post

Comments