मनोरंजन

क्या कोहली की वजह से एक्टिंग छोड़ रही हैं अनुष्का?

Posted Date : 15-Apr-2019



मुंबई, 15 अप्रैल । बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, जीरो, की रिलीज के बाद से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया है। ऐसे में अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर से जुड़ी तमाम अफवाहें भी सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि अनुष्का बॉलीवुड छोडऩे का प्लान कर रही हैं। और इसके पीछे विराट कोहली हैं। कुछ अफवाहों में तो एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आई। 
ओटीवी की खबर के मुताबिक विराट कोहली के कहने पर अनुष्का एक्टिंग छोडऩे का मन बना रही हैं। विराट कोहली चाहते हैं कि अनुष्का शर्मा अपना ज्यादा से ज्यादा समय फैमिली को दे। जहां तक प्रेग्नेंसी का सवाल है अनुष्का पहले ही इसे अफवाह बता चुकी हैं।
इन दिनों अनुष्का शर्मा फिल्मी इवेंट्स या पार्टियों में कम ही नजर आती हैं। उन्हें ज्यादातर विराट कोहली के साथ हॉलिडे पर या क्रिकेट टूर्नामेंट में पति की हौसलाअफजाई करते हुए देखा जाता है। 
फिलहाल अनुष्का के पास किसी नए फि़ल्मी प्रोजेक्ट के होने की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। मगर मीडिया रिपोर्ट्स में शेखर कपूर की पानी और संजय लीला भंसाकी का एक अनाम फिल्म में अनुष्का के काम करने की चर्चा है। लेकिन एक्ट्रेस और मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। नवदीप सिंह की कनेडा में भी अनुष्का शर्मा के काम करने की चर्चा है। 
एक तरफ अनुष्का शर्मा के साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस के पास फिल्मों की भरमार है। भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण के पास शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। 
विराट कोहली संग अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का की परी, संजू, सुई धागा और जीरो रिलीज हुई। इन सभी प्रोजेक्ट्स को अनुष्का ने पहले से साइन किया था। 
खबरें ये भी हैं कि अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी करियर से छोटा ब्रेक ले रही हैं। इसका खास मकसद पति विराट कोहली संग समय बिताना है। वैसे भी वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। ऐसे में अनुष्का शर्मा अपने पति को सपोर्ट करना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मी प्रोजेक्ट्स को होल्ड पर रखा है।
अनुष्का शर्मा का प्रोड्क्शन हाउस भी है, जिसमें उन्होंने परी, फिल्लौरी और हृ॥10 बनाई। प्रोडक्शन हाउस और दूसरे बिजनेस वेंचर्स में भी अनुष्का के व्यस्त होने की बातें सामने आती रहती हैं। फिलहाल एक्टिंग छोडऩे वाली बाते अफवाह ही मानी जाएंगी। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड से ब्रेक लिया है या बॉलीवुड को बाय-बाय कहा है, इसका खुलासा वल्र्डकप 2019 खत्म होने के बाद एक्ट्रेस के रुख से होगा। (आजतक)

 




Related Post

Comments