सोशल मीडिया

‘देशभक्ति की एक्टिंग करने वाले भाजपा में पहले से कम थे जो सनी देओल और आ गए!’

Posted Date : 24-Apr-2019



सोशल मीडिया पर आज की हलचल
सोमवार को सोशल मीडिया पर मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के भाजपा में शामिल होने की खबर चर्चा में थी तो आज यहां अभिनेता सनी देओल के पार्टी से जुडऩे की खबर पर प्रतिक्रियाओं की भरमार है। भाजपा समर्थकों ने यहां एक से बढक़र एक दिलचस्प टिप्पणियों के साथ पार्टी में सनी देओल का स्वागत है। इसके लिए ज्यादातर ने उनकी फिल्मों के लोकप्रिय डायलॉग्स को इस्तेमाल किया है। ट्विटर हैंडल @coolfunnytshirt पर प्रतिक्रिया है, ‘अब मुकाबला कांग्रेस के हाथ और भाजपा के ‘ढाई किलो’ के हाथ के बीच है।’
इस बीच यहां सनी देओल की सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार ‘गदर : एक प्रेमकथा’ के कुछ दृश्यों को साझा करते हुए मीम्स भी बने हैं। चूंकि इस फिल्म में उनका किरदार पाकिस्तान जाकर वहां मारधाड़ करता है तो इस हवाले से पाकिस्तान को लेकर भी यहां मजेदार टिप्पणियां आई हैं। इसके अलावा फेसबुक और ट्विटर पर विरोधियों ने इस खबर के बहाने भी भाजपा को घेरने की कोशिश की है। एक यूजर ने पार्टी पर तंज कसा है, ‘भाजपा में देशभक्ति पर बड़ी-बड़ी बातें यानी एक्टिंग करने वालों की भरमार हैं और अब तो सनी देओल भी आ गए हैं!’
सनी देओल के भाजपा में शामिल होने पर सोशल मीडिया में आई कुछ और दिलचस्प प्रतिक्रियाएं -
द डीसेंट1- सनी देओल अगली सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए।
राजदीप सरदेसाई- कांग्रेस की उर्मिला मातोडकर का जवाब भाजपा ने सनी देओल से दिया है!
आशीष प्रदीप-तू चाहता है मैं तेरे यहां कुत्ता बनकर रहूं। तू कहे तो काटूं, तू कहे तो भौंकू।
कीर्तीश भट्ट-अब वो दिन गए जब हैंडपंप लगवाने वाले को टिकट मिला करते थे!
सर्टिफाइड इंजीनियर-मुझे अब इंतजार है जब चुनाव आयोग टीवी पर ‘बॉर्डर’ और ‘गदर : एक प्रेमकथा’ फिल्मों पर रोक लगाएगा क्योंकि चुनाव के दौरान इनके प्रसारण से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल को मदद मिल सकती है।
फरागो अब्दुल्ला- सनी देओल के भाजपा में शामिल होने के बाद पाकिस्तान के अशरफ अली ने संयुक्त राष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मानसिक उत्पीडऩ का केस दर्ज करवाया है।
निर्जर-साथियो, हमने रक्षा मंत्री का मसला सुलझा लिया है। अब सेना को सर्जिकल स्ट्राइक पर भेजने की जरूरत नहीं है। हम सनी जी को भेजेंगे। (सत्याग्रह ब्यूरो)




Related Post

Comments