खेल

टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट से रहना होगा सावधान!
टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट से रहना होगा सावधान!
Date : 12-Jun-2019

लंदन, 12 जून । विश्व कप में विराट सेना को पहला झटका कीवी टीम ने अभ्यास मैच में दिया था जहां टीम इंडिया महज 39.2 ओवर में 179 रन बनाकर ढेर हो गई थी। टीम इंडिया की ऐसी हालत के लिए बांए हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट थे।  

ऐसे में गुरुवार को खेले जाने वाले मुकाबले में बोल्ट एक बार फिर टीम इंडिया के लिए परेशानी खड़ी कर जोर के झटके दे सकते हैं। ऐसे ही बांए हाथ के तेंज गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज थोड़ा असहज नजर आते हैं। ऐसे में बोल्ट का भी भारतीय टीम के खिलाफ एकदिवसीय मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। 

बोल्ट टीम इंडिया के खिलाफ अब तक खेले 12 मैच की 12 पारियों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 24.90 की औसत और 4.74 की इकोनॉमी से 22 विकेट झटक चुके हैं। भारत के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 21 रन देकर 5 विकेट रहा है। जो उन्होंने इसी साल जनवरी में हैमिल्टन में खेले गए मैच में किया था। इस मैच में टीम इंडिया 30.5 ओवर में 92 रन बनाकर ढेर हो गई थी। 

रोहित और शिखर के पास नहीं है बोल्ट का तोड़ 
पारी की शुरुआत करते हुए बोल्ट टीम इंडिया के ओपनर्स के खिलाफ जमकर कहर बरपाते हैं। पिछली आठ पारियों में शिखर 5 बार बोल्ट का शिकार बने हैं। वहीं रोहित शर्मा 12 पारियों में 4 बार बोल्ट की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे हैं जबकि विराट भी दो बार उनकी स्विंग के जाल में फंस चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के लिए बोल्ट खतरे की घंटी बने रहेंगे। (टाईम्स नाऊ)

Related Post

Comments