मनोरंजन

बहन सुनैना द्वारा लगाए गए  आरोपों पर बोले रितिक
बहन सुनैना द्वारा लगाए गए आरोपों पर बोले रितिक
Date : 09-Jul-2019

कुछ दिनों पहले रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में आयीं और यह दावा कर सभी को हैरत में डाल दिया कि पूरा परिवार उनके साथ मारपीट करता है और प्रताडि़त करता है। सुनैना ने यहां तक कहा था कि वह मुस्लिम लडक़े से प्यार करती हैं जिसकी वजह से उनके पिता ने उन पर हाथ भी उठाया। इस मामले में अब रितिक रोशन का जवाब आया है। 
हाल ही में रितिक से सुनैना द्वारा किए गए दावों पर सवाल किया गया था। इस पर रितिक ने कहा कि यह मसला उनके और उनके परिवार के लिए बेहद संवेदनशील और निजी है। इस वक्त उनकी बहन की जो स्थिति है उसे ध्यान में रखते हुए उनका इस मामले में कुछ भी बोलना सही नहीं है। 
रितिक ने आगे कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है जिससे लगभग ज्यादातर परिवार गुजर रहे होंगे। लेकिन कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस ही होगा और ठीक उसी तरह वे भी बेबस हैं। मुस्लिम लडक़े से सुनैना के अफेयर पर रितिक ने आगे कहा कि धर्म उनकी फैमिली में कोई मसला नहीं है। बल्कि ऐसी बातें न तो कभी उनके बीच डिस्कस हुईं और न ही उन्हें अहमियत दी गयी। खुद रितिक ने भी इस तरह की बातों को अपनी लाइफ में तवज्जो नहीं दी। 
 रितिक ने सुजैन से शादी की थी जो एक मुस्लिम हैं। लेकिन किन्हीं वजहों से वे दोनों अलग हो गए। हालांकि इस मामले में सुजैन ने अपने पूर्व पति यानी रितिक की फैमिली का सपॉर्ट किया और सुनैना द्वारा लगाए गए आरोपों को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया था। 
सुनैना ने कुछ वक्त पहले एक वेबसाइट से हुई बातचीत में बताया था कि वह नरक में रहने जैसा जीवन जी रही हैं। चूंकि वह एक मुस्लिम लडक़े से प्यार करती हैं, इस वजह से पिता राकेश रोशन ने उन्हें थप्पड़ मारा और कहा कि वह मुस्लिम लडक़ा एक आतंकवादी है। सुनैना ने भाई रितिक पर भी घर देने का वादा पूरा न करने का भी आरोप लगाया था। 

 

Related Post

Comments