मनोरंजन

 एकता कपूर की माफी के बाद भी जारी रहेगा कंगना रनौत का बायकॉट
एकता कपूर की माफी के बाद भी जारी रहेगा कंगना रनौत का बायकॉट
Date : 11-Jul-2019

मुम्बई, 11 जुलाई। फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग रिलीज के मौके पर एक जर्नलिस्ट और कंगना रनौत के बीच हुई कहासुनी के बाद फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर ने लिखित तौर पर माफी मांगी है लेकिन फिर भी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत का सभी प्लैटफॉर्म्स पर बायकॉट करने का फैसला किया है।

कुछ दिन पहले फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और एक जर्नलिस्ट के बीच अच्छा-खासा विवाद हो गया था। दरअसल ऐक्ट्रेस ने उस जर्नलिस्ट पर खुद के खिलाफ कैंपेन चलाए जाने और जानबूझकर उनकी फिल्मों की बुराई लिखने का आरोप लगाया था। इसके बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए ऐक्ट्रेस का बायकॉट करने का फैसला किया था। हालांकि इसके बाद फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर ने लिखित में माफी मांगी थी क्योंकि वह भी इवेंट में उपस्थित थीं। 
इसके बाद गिल्ड ने भी एकता कपूर के व्यवहार की तारीफ की थी लेकिन गिल्ड का फैसला है कि वह ऐक्ट्रेस का बायकॉट जारी रखेंगे। गिल्ड के ऑफिशल रिस्पॉन्स में कहा गया है, 'एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड एकता कपूर के सहयोग की तारीफ करता है और अपने ऑफिशल स्टेटमेंट के जरिए सही के साथ खड़े होने की सराहना करता है। हालांकि, हम सभी मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर कंगना रनौत पर बैन जारी रखेंगे।' 
एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड का स्टेटमेंट
एकता के प्रॉडक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स ने इस संबंध में एक स्टेटमेंट जारी किया था। इस स्टेटमेंट में कहा गया, '7 जुलाई 2019 को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर फिल्म की ऐक्ट्रेस और पत्रकार के बीच जो कुछ भी विवाद हुआ, उसे लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। न चाहते हुए भी इवेंट का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जो कुछ भी हुआ वह ऐक्टर और उस पत्रकार के बीच था और उसे लेकर उनके अपने-अपने विचार थे। चूंकि हम फिल्म के प्रड्यूसर हैं इसलिए इस पूरे विवाद के लिए हम माफी मांगते हैं। जो कुछ भी हुआ उसके लिए हमें खेद है। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस एक मामले की वजह से फिल्म टीम की मेहनत को बेकार न जाने दिया जाए। 
नाम सुनते ही रिपोर्टर पर भडक़ीं कंगना रनौत
जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर फिल्म की लीड हिरोइन और एक रिपोर्टर के बीच तीखी बहस हो गई। एक रिपोर्टर ने जब ऐक्ट्रेस से सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने रिपोर्टर पर उनके खिलाफ कैंपेन चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह उस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका के समय ऐक्ट्रेस के बारे में काफी कुछ बुरा-भला लिखा था। हालांकि, रिपोर्टर ने ऐक्ट्रेस के उस दावे को खारिज कर दिया जिसके बाद वहां काफी हंगामा हुआ। सोशल मीडिया पर भी लोग ऐक्ट्रेस के खिलाफ उतर आए थे। (नवभारत टाईम्स)

 

Related Post

Comments