मनोरंजन

भारत की हार से भावुक हुआ  बॉलीवुड, कहा-आप सभी शेर हैं
भारत की हार से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा-आप सभी शेर हैं
Date : 11-Jul-2019

आईसीसी वल्र्ड कप 2019 में भारत को 18 रन से हराकर न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंच गई है। ऐसे में पूरे देश का वल्र्डकप जीतने का सपना टूट गया है। भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी पारी और जीत की कोशिश के लिए खूब सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। बॉलीवुड सेलेब्स भी भारतीय टीम की तारीफ कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातें रख रहे हैं। जानें किसने क्या कहा...
अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, आप सभी शेर हैं। वरुण धवन ने लिखा, रिस्पैक्ट और शुक्रिया टीम इंडिया हमें इतना कुछ देने के लिये।
अमिताभ बच्चन ने लिखा, ढ्ढहृष्ठढ्ढ्र ढ्ढहृष्ठढ्ढ्र ढ्ढहृष्ठढ्ढ्र ..... आपने वल्र्ड कप 2019 में शानदार खेला...आप चैंपियन की तरह लड़े और खेले !! आपके द्वारा दिखाया गया क्करुष्ट्य आपकी क्षमता का दर्पण था ... आप दुनिया में सबसे महान और बेहतरीन टीम हैं !!
अनुपम खेर ने लिखा, अपने खेल और अपने प्रयासों के लिए प्तढ्ढठ्ठस्रद्बड्डठ्ठष्टह्म्द्बष्द्मद्गह्लञ्जद्गड्डद्व आपका धन्यवाद। आपने बहुत अच्छा खेला। आप हमें एक साथ बांधते हैं। आप हमारे भीतर के भारतीय को बाहर लाएं। वास्तव में आप हमारे तिरंगे को बाहर लायें। आप हमेशा हमारे हीरो रहेंगे। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।
आमिर खान ने लिखा,  विराट आज किस्मत साथ नहीं थी। आज हमारा दिन नहीं था। मेरे लिए तो भारत ने उस वक्त ही वर्ल्ड कप जीत लिया था जब टीम ने पहले स्थान पर आकर सेमीफाइनल में एंट्री ली थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान आप बहुत अच्छा खेले। काश कल बारिश नहीं हुई होती... तो शायद नतीजे कुछ और होते। लेकिन शानदार प्रदर्शन आप सभी पर गर्व है। प्यार।
बोमन ईरान ने लिखा, ये सभी अंगूठे उदासी से वो टाइप कर रहे हैं तो अकल्पनीय था। इस उत्कृष्ट प्रयास के लिए न्यूजीलैंड की सराहना करना उचित है। उन्होंने इसे बेहतर तरीके से समझा और बेहतर काम किया। हमें गौरवान्वित करने के लिए शुक्रिया टीम इंडिया और चीयर्स।
सुनील शेट्टी ने लिखा, कल का दिन हमारा था, आज का दिन उनका है... तुम थोड़ा जीते...थोड़ा हारे... बढिय़ा खेले टीम इंडिया। हमेशा तुम्हारा फैन रहूंगा।
सोफी चौधरी ने लिखा, पूरी तरह दिल तोडऩे वाला टीम इंडिया। तुम पूरे वक्त असली चैंपियन्स की तरह खेलते रहे लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकला। शुक्रिया धौनी और जडेजा कि कम से कम एक उम्मीद बंधी जबकि शुरू में ही हम ढेर हो चुके थे।
ईशा गुप्ता ने लिखा, निराश। लेकिन यह हमारा समय नहीं था। इन लडक़ों ने आखिर तक हमें गौरवान्वित किया।
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा, काश हम जीत गए होते, हम आज 2 सेमी से हार गए जब धौनी रन आउट हो गए। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी प्रतिबद्धता पर गर्व है। बधाई हो न्यूज़ीलैंड। शानदार फील्डिंग और गेंदबाजी।

 

 

Related Post

Comments