मनोरंजन

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट  मांगा आलिया का हाथ?
रणबीर कपूर ने महेश भट्ट मांगा आलिया का हाथ?
Date : 12-Aug-2019

पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। अब हालिया खबरों की मानें तो जल्द ही यह शादी हो भी सकती है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर ने आलिया के पिता महेश भट्ट से शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है और कहा जा रहा है कि 2020 में दोनों की शादी हो सकती है। 

आलिया और रणबीर को डेटिंग करते हुए एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि शुरू में दोनों ने अपने रोमांस के बारे में खामोशी बरती लेकिन फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में दोनों एक साथ दिखे और इसके बाद दोनों ने स्वीकार कर लिया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
अपने अफेयर सार्वजनिक करने के बाद रणबीर और आलिया ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारा है। दोनों के परिवार भी कई मौकों पर एक-दूसरे से मिल चुके हैं। यहां तक कि आलिया भी रणबीर कपूर की फैमिली से मिलने के लिए न्यू यॉर्क जा चुकी हैं। अब इन दोनों की शादी की चर्चा की खबरें कितनी सच हैं, यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा। 
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर-आलिया एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाडिय़ा और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। इसके अलावा आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में भी दिखाई देंगी जिसमें वह पहली बार सलमान खान के ऑपोजिट नजर आएंगी। 

 

 

Related Post

Comments