कारोबार

चेम्बर ऑफ कामर्स का प्रतिनिधि एयरपोर्ट डायरेक्टर से मिला
चेम्बर ऑफ कामर्स का प्रतिनिधि एयरपोर्ट डायरेक्टर से मिला
Date : 10-Sep-2019

चेम्बर ऑफ कामर्स का प्रतिनिधि एयरपोर्ट डायरेक्टर से मिला

रायपुर, 10 सितंबर। छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ  कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष जैन जितेन्द्र बरलोटा, महामंत्री लालचंद गुलवानी, कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, प्रवक्ता द्वय ललित जैसिंग एवं योगेश अग्रवाल ने बताया कि एयरपोर्ट डायरेक्टर सहाय से मिला, चेम्बर ने एक ज्ञापन दिया जिसमें रायपुर से मुम्बई फ्लाइट इंडिगो के अलावा और भी एयरलाइन होनी चाहिये जिसको एयरपोर्ट डायरेक्टर ने कहा कि उनकी एयर एशिया एवं स्पाइस जेट से बातचीत चल रही है और जल्द फ्लाइट चालू होने की संभावना है। 

दूसरी मांग इंटरनेशनल फ्लाइट डायरेक्ट रायपुर से जाए जिसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा कि रायपुर एयरपोर्ट पूरी तरह से तैयार है, रायपुर से विदेश उड़ान भरने के लिए तैयार है, तीसरी मांग पार्किंग टाइम को लेकर था ।  इस पर एयरपोर्ट डायरेक्टर ने कहा कि पहले टाइम 5 मिनिट था जिसको 8 मिनिट कर दिया गया और 15 दिसंबर से पार्किंग में और भी राहत दी जाएगी चौथी मांग जो सौंपी रायपुर से कार्गो की सुविधा बढ़े जिसमें एयरपोर्ट मैनेजर ने जानकारी दी इनकमिंग माल ज्यादा आ रहा है।

आउटगोइंग माल कम जा रहा है उसमें  बातचीत चल रही है, कि कार्गो सर्विसेज कैसे बढ़े पाचवी मांग हेल्पलाइन सेंटर चालू करने निवेदन किया गया भी एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि इसको जल्द से जल्द चालू किया जाएगा ताकि किसी भी यात्री को दिक्कत न हो और बहुत जल्द हेल्प लाइन नंबर दिया जाएगा। 

ौर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जानकारी दी कि रायपुर एयरपोर्ट में यात्रियों का लगातार इजाफा हो रहा है और यात्री की संख्या बढ़ रही है । पूरे भारत में रायपुर एयरपोर्ट पांचवे नंबर पर और पूरे वल्र्ड में पचासवां स्थान है और रायपुर एयरपोर्ट को इस साल से ‘‘ए‘‘ कैटेगरी में आ गया है। चेम्बर प्रतिनिधि मण्डल में चेम्बर अध्यक्ष जैन जितेन्द्र बरलोटा, महामंत्री लालचंद गुलवानी, चेम्बर कार्यकारी अध्यक्ष एवं प्रवक्ता ललित जैसिंघ, मंत्री पवन भंसाली ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को ज्ञापन दिया । 

 

Related Post

Comments