राजनीति

अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
Date : 05-Oct-2019

दिल्ली, 5 अक्टूबर। हरियाणा कांग्रेस में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के बाद से तंवर गुट हुड्डा गुट से नाराज चल रहा है। इसके चलते कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फे्रंस की। इस दौरान उन्होंने हुड्डा गुट पर जमकर निशाना साधा। तंवर ने बताया कि उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चि_ी लिख कांग्रेस की सभी कमेटियों से इस्तीफा दे दिया है।
इस दौरान तंवर ने कहा कि मैं साधारण परिवार से राजनीति में आया हूं। मैंने आम लोगों को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किया है। पांच साल उन्होंने विपक्ष की भूमिका निभाई, लेकिन अब टिकट बंटवारे में उनकी अनदेखी देखी हुई। उन्होंने कहा कुछ लोगों को नई लीडरशिप बर्दाश्त नहीं। उन्होंने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जिन लोगों ने कांग्रेस को कमजोर किया उनको टिकट क्यों?
तंवर ने कहा कि हाईकमान नए लोगों को टिकट देना चाहता था, लेकिन कुछ लोगों ने ऐसा होने नहीं दिया। कई बार हारे हुए लोगों को फिर से टिकट दी गई। टिकट बेचने को लेकर तंवर ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो आलाकमान को रिपोर्ट दूंगा। अगर कांग्रेस हारी तो जिन्होंने चुनाव की जिम्मेदारी ली, वही लोग हार के जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस अब हुड्डा कांग्रेस बनकर रह गई है। (न्यूज18)

 

Related Post

Comments