मनोरंजन

सोनू सूद का रेत पर चित्र उकेर लिखा-रियल हीरो
सोनू सूद का रेत पर चित्र उकेर लिखा-रियल हीरो
28-May-2020 7:20 PM

प्रवासी मजदूरों की मदद कर सुर्खियों में आए अभिनेता सोनू सूद की पूरे देश में प्रशंसा हो रही है उन्होंने जिस तरह प्रवासी मजदूरों की मदद की है, उसका देश कायल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें सलाम कर रहे हैं। कोई गीत के जरिए तो कोई कविता के जरिए। अब सैंड आर्टिस्ट अशोक ने सरयू के घाट पर सोनू सूद को अनोखे अंदाज में सलाम पेश किया है।

अशोक कहते हैं, सोनू सूद के लिए तो हम कुछ भी करें कम है। उन्होंने मानवता के लिए जो किया है, हम सभी उनका ऋण कभी नहीं भर पाएंगे। पर, उनके प्रति सम्मान तो प्रकट कर ही सकते हैं। मैं सैंड आर्टिस्ट हूं तो बालू पर उनका चित्र उकेर कर उन्हें सलाम दे रहा हूं। जैसे देशभर के लोग अलग-अलग तरह से उन्हें सलाम कर रहे हैं।

लॉकडाउन के इस दौर में मुंबई में फंसे मजदूरों के लिए सोनू सूद किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू अब तक सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। लॉकडाउन के कारण पाई-पाई को मोहताज मजदूरों के लिए सोनू किसी फरिश्ते से कम नहीं है। सोनू सूद के नेक काम को देखते हुए सोमवार को ट्विटर पर ऐसे में ही एक फैन ने सोनू सूद की तुलना रजनीकांत से कर दी। एक ऐसे ही फैन ने ट्विटर पर सोनू सूद के लिए लिखा, रजनीकांत भी फेल हैं इन भाई साहब की स्पीड के आगे। कोई अकाउंट है तो शेयर कीजिए कुछ फाइनेंशियल सहायता करना है। इस फैन को सोनू सूद ने ऐसा जवाब दिया है कि आपकी भी आंखें भीग जाएंगी। सोनू ने लिखा,अकाउंट में बस दुआएं डाल दो। उसकी बड़ी जरूरत है। (नवभारत टाईम्स)

अन्य खबरें

Comments