कारोबार

आईफोन 12 की 5.4-इंच की तस्वीरें वेब पर मौजूद
आईफोन 12 की 5.4-इंच की तस्वीरें वेब पर मौजूद
28-Jul-2020 7:27 PM

बीजिंग, 28 जुलाई (आईएएनएस)| ऐप्पल के द्वारा इस साल आईफोन 12 के कम से कम चार मॉडल का ऐलान किया जाना है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही 5.4 इंच की आईफोन 12 की तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छायी हुई हैं। ऐप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक, वीबो पर सीकडिवाइस द्वारा पेश किए गए इन तस्वीरों में इसी से मिलती-जुलती एक स्मार्टफोन की तस्वीर दिखाई दे रही है, हालांकि इसमें ट्रूडेप्थ कैमरा और अन्य सेंसर मौजूद नहीं हैं।

इससे ऐसा लगता है कि फोन की साइज आईफोन 11 के जितनी ही होगी, लेकिन बेजल अनुपात की दृष्टि से इसमें और अधिक बेहतर स्क्रीन होगा।

पहले के कुछ रपटों में सुझाया गया था कि आईफोन 12 सीरीज के आने वाले मॉडल्स फ्लैट एजेस के होंगे। हालांकि तस्वीरों से इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है क्योंकि ये अधिक स्पष्ट नहीं हैं।

आईफोन 12 के इन मॉडल्स के 2,227 एमएएच बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। इसके साथ ही ये एलटीई और 5जी दोनों ही संस्करणों में आ सकती है जिसमें सामान्य एलटीई वर्जन की कीमत की शुरुआत लगभग 41,000 रुपये से होगी।

आईफोन 12 सीरीज के तहत ऐप्पल के चार नए आईफोन के लॉन्च होने की उम्मीद है जिसमें दो प्रीमियम वेरिएंट शामिल होंगे।

कंपनी के विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने दावा किया है, सभी चार मॉडल्स में ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 5जी सपोर्ट की उम्मीद जताई जा रही है।

अन्य पोस्ट

Comments