कारोबार

कैट ने जिला प्रशासन को कोरोनाग्रस्तों के लिए 3 हजार राखियां सौंपी
कैट ने जिला प्रशासन को कोरोनाग्रस्तों के लिए 3 हजार राखियां सौंपी
03-Aug-2020 6:21 PM

रायपुर, 3 अगस्त। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी नेतृत्व में कैट के राष्ट्रीय अभियान 'भारतीय सामान -हमारा अभिमान' के तहत कैट सी.जी. चैप्टर ने कल्पतरू बिहरा महिला समूह से 3000 राखी बनवाकर जिला प्रशासन रायपुर के अधिकारी श्री गौरव कुमार सिंह   (आई ए. एस.) सी.ई.ओ. जिला पंचायत रायपुर के माध्यम से कोरोना मरीजों को राखी बांटी । 

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि कैट ने देश भर में चलाए जा रहे अपने चीनी वस्तुओं के बहिष्कार अभियान के अंतर्गत इस वर्ष राखी त्यौहार को भारतीय राखी के रूप में मनाये जाने का आव्हान  किया है। जिसके तहत देश भर में कैट सी.जी. चैप्टर ने महिला उद्यमियों एवं महिला समुह के सहयोग लोकल समान का उपयोग करते हुए राखियाँ बनवाई हैं। 

श्री पारवानी ने बताया कि कैट इस बार चीनी राखी का विरोध करते हुए इस बार एक आनोखे तरीके से राखी मानने की सोची है जिसमें लोकल महिला समूल कल्पतरू बिहरा से 3000 राखी बनवाकर कोरोना संक्रमित मरीजों तक जिला प्रशासन रायपुर की मदद से पहुचाया गया। जिसके लिए कैट जिला प्रशासन रायपुर का आभार व्यक्त करता है। कैट ने उन्हें स्वास्थ्य लाभ, स्वस्थ्य और सुरक्षित जीवन की शुभकामनाओं के साथ चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं प्रशासनिक व्यवस्था में लगे सभी कर्मियो का सहयोग करने, उनके द्वारा बताये गये निर्देशों का पालन करने। तथा कोरोना से स्वस्थ्य होने के बाद भी निरंतर सावधानी बरतनें और अपने एवं परिवार का ध्यान रखने को कहा है।

अन्य पोस्ट

Comments