खेल

पहले मैच में इतने दबाव में रहना अच्छा था : रबादा
22-Sep-2020 2:56 PM 4
पहले मैच में इतने दबाव में रहना अच्छा था : रबादा

दुबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)| दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबादा ने कहा है कि पहले मैच में दबाव में रहना उनके लिए अच्छा था। आईपीएल-13 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे रबादा ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर फेंका था और सिर्फ दो रन दिए थे।

रबादा ने कहा, स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की। अंत में उन्होंने अविश्वसनीय पारी खेली और हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने भी शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी की।

उन्होंने कहा, "स्टोइनिस का क्या शानदार दिन रहा। उन्होंने दो फुलटॉस फेंकी और दो विकेट लिए। और वहां से हमने मैच अपने हाथ में ले लिया।"

रबादा ने सुपर ओवर में सिर्फ दो रन दिए और दो विकेट भी लिए।

उन्होंने कहा, "आप चीजों को लेकर प्लानिंग नहीं करते हो। मैंने जीतने को लेकर प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन अपने प्लान को लागू इसलिए किया ताकि जीत सकूं। मुझे लगता है कि मैं सुपर ओवर में यह कर सका। क्रिकेट इसी तरह होता है। ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत राहत की बात थी क्योंकि मैं जानता था कि अगर मैं यह कर सका और जिस तरह के बल्लेबाज हमारे पास हैं, हम मैच जीत सकते हैं। मैं इस बात से खुश था कि मैं विकेट ले सका और टीम को जीत दिलाने में मदद कर सका।"

अन्य पोस्ट

Comments