कारोबार

अपनी प्राइवेसी पॉलीसी पर काम कर रहा फेसबुक
24-Oct-2020 3:00 PM 44
अपनी प्राइवेसी पॉलीसी पर काम कर रहा फेसबुक

सैन फ्रांसिस्को, 24 अक्टूबर| यूजर्स की गोपनीयता और डेटा सुरक्षा को लेकर गहन जांच का सामना कर रहे फेसबुक ने कहा कि वह नियमित तौर पर अनुसंधान और इनोवेशन में निवेश करना जारी रखेगा, जिससे प्राइवेसी व सुरक्षित उत्पाद बनाने और डेटा को प्रोसेस करने के नए तरीके विकसित होने में मदद हो सके।

गौरतलब है कि मीडिया रिपोटरें में दावा किया गया है कि फेसबुक को लक्षित करने वाला एक फेडरल एंटीट्रस्ट जांच अपने अंतिम चरण में है और यूएस फेडरल ट्रेड कमिशन (एफटीसी) के सदस्यों ने एजेंसी के आयुक्तों को एक सिफारिश की है कि क्या वह फेसबुक के खिलाफ एक अविश्वास प्रस्ताव दायर कर सकते हैं या नहीं। इसके बाद ही फेसबुक ने बयान जारी किया है।

फेसबुक ने शुक्रवार को कहा कि वह "नीति निर्माताओं, प्राइवेसी विशेषज्ञों और उभरते प्राइवेसी क्षेत्रों में अन्य लोगों के साथ काम करना जारी रखेगा, क्योंकि हम लोगों को हमारे उत्पादों का उपयोग करने के दौरान सुरक्षित और आरामदायक महसूस करने के लिए समाधान का निर्माण करते हैं।"

फेसबुक ने कहा कि, उसने पिछले कई महीनों में पब्लिक ग्रुप में बदलाव किया है और फेसबुक और इंस्टाग्राम, फेसबुक कैंपस और अकाउंट्स सेंटर पर दुकानें जैसे नए उत्पादों का निर्माण किया है।

प्रोडक्ट के चीफ प्राइवेसी ऑफिसर मिशेल प्रोट्टी ने कहा, "फेसबुक पर कई टीमों के प्रभावी सहयोग के लिए धन्यवाद, ये प्रोडक्ट लोगों को अपनी प्राइवेसी का सम्मान करते हुए, सबसे अच्छा अनुभव देने में सफल हुए हैं।" (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments