कारोबार

नवरात्रि फेस्टिवल, बोनान्जा रिटेल लोन शिविर में खातेदारों को 3.23 करोड़ का ऋण
24-Oct-2020 4:52 PM 22
   नवरात्रि फेस्टिवल, बोनान्जा रिटेल लोन शिविर में खातेदारों को 3.23 करोड़ का ऋण

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाई नगर, 24 अक्टूबर। अपने सपनों के घर में अपने सपनों की कार के साथ नवरात्रि फेस्टिवल बोनान्जा रिटेल लोन शिविर का आयोजन इंडियन बैंक सेक्टर 6 में आयोजित किया गया। इस महत्वपूर्ण आयोजन में इंडियन बैंक, भिलाई-दुर्ग की विभिन्न शाखाओं ने बैंक के 23 खातेदारों को आवास एवं वाहन लोन के रूप में 3.23 करोड़ रूपये का नवरात्रि के उपलक्ष्य में लोन दिया। इस समारोह के मुख्य अतिथि इंडियन बैंक के अंचल कार्यालय रायपुर के प्रमुख एस.राजकुमार, उप अंचल प्रमुख विकास मनहास, आर.एम.पी.सी. रायपुर के मुख्य प्रबंधक अविनाश चन्द्रा विशेष रूप से उपस्थित थे।

इंडियन बैंक सुपेला शाखा की मुख्य प्रबंधक मीरा शर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, इंडियन बैंक अपने ग्राहकों के लिए नवरात्रि के अवसर पर आवास एवं वाहन ऋण विशेष छूट के साथ दी जा रही है।

अंचल प्रमुख एस.राजकुमार व आर.एम.पी.पी.सी रायपुर के मुख्य प्रबंधक अविनाश चन्द्रा ने इस शिविर में उपस्थित बैंक के खातेदारों को लोन के संबंध में विशेष छूट की जानकारी देते हुए विस्तार से प्रकाश डाला। इस महत्वपूर्ण ऋण शिविर का आयोजन इंडियन बैंक सेक्टर 6 के मुख्य प्रबंधक रणवीर सिंह गोला की देखरेख में सम्पन्न हुआ।

इंडियन बैंक ने अपने डीजीएम एवं डीजेडएम के कुशल मार्गदर्शन में सफल ऋण शिविर का आयोजन किया। इस दौरान इंडियन बैंक के 23 सम्मानित खातेदारों को आवास एवं वाहन ऋण के रूप में 3.23 करोड़ रूपये का ऋण वितरित किया है। खुदरा क्षेत्र में भी इंडियन बैंक की भिलाई-दुर्ग की सभी शाखाओं का इस आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

इस अवसर पर इंडियन बैंक कसारीडीह ब्रांच के वरिष्ठ प्रबंधक मोसेज पी.सिंह, कुम्हारी ब्रांच के वरिष्ठ प्रबंधक राजीव केरकेट्टा, गंजपारा दुर्ग ब्रांच के वरिष्ठ प्रबंधक लालजी ठाकुर, दुर्ग मेन ब्रांच के वरिष्ठ प्रबंधक कमल सिंह सिदार एवं स्मृतिनगर ब्रान्च के प्रबंधक पल्लवी शुक्ला की इस लोन शिविर में विशेष भागीदारी रही।

अन्य पोस्ट

Comments