राजनीति

बिहार चुनाव में चिराग पासवान ने कराई सियाराम की एंट्री, कहा- यहां राम से बड़ा बने सीता मंदिर
25-Oct-2020 2:25 PM 41
बिहार चुनाव में चिराग पासवान ने कराई सियाराम की एंट्री, कहा- यहां राम से बड़ा बने सीता मंदिर

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के प्रचार में स्थानीय समस्याओं से पटे मुद्दों के बीच माता सीता (Goddess Seeta) की एंट्री भी राजनीतिक दलों ने करा दी है. लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने चुनाव प्रचार के बीच सीता मंदिर (Sita Temple) बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. चिराग पासवान ने कहा कि मैं चाहता हूं कि सीतामढ़ी में देवी सीता के लिए अयोध्या के राम मंदिर से बड़ा मंदिर बनाया जाए. क्योंकि देवी सीता के बिना भगवान राम अधूरे हैं. ऐसे में सीता मंदिर का निर्माण जरूरी है. इससे बिहार के विकास में भी सहयोग मिलेगा.

चिराग पासवान ने कहा कि माता सीता नारी शक्ति का प्रतीक हैं. ऐसे में अयोध्या के राम मंदिर से बड़ा सीता मंदिर यहां सीतामढ़ी में बनना चाहिए. इसके साथ ही अयोध्या को सीतामढ़ी को जोड़ने वाले एक कॉरिडोर का निर्माण भी किया जाना चाहिए. चिराग ने कहा कि इसमें मेरी आस्था तो है ही. इसके साथ ही बिहार इतना भव्य मंदिर बनने से राजस्व बढ़ेगा और बिहार का विकास भी होगा.

सियाराम कॉरिडोर बनाने का वादा
बिहार में चुनाव प्रचार कर रहे चिराग पासवान ने कहा कि भगवान राम माता सीता के बगैर अधूरे हैं और माता सीता भगवान राम के बिना अधूरी हैं. ऐसे में न सिर्फ मंदिर का निर्माण हो, ​बल्कि अयोध्या से सीतामढ़ी तक एक सियाराम कॉरिडोर का निर्माण भी कराया जाए. चिराग ने कहा कि इस मांग को पूरा करने का वादा उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में भी किया है. ऐसे में इस वादे को पूरा करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. (hindi.news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments