ताजा खबर

कंस्ट्रक्शन कंपनी में चोरी ड्राइवर बंदी, 3 लाख बरामद
27-Nov-2020 4:39 PM 42
कंस्ट्रक्शन कंपनी में चोरी  ड्राइवर बंदी, 3 लाख बरामद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 27 नवंबर। तेलीबांधा के बेबीलॉन टॉवर स्थित राजेश कंट्रक्शन कंपनी के लॉकर से सवा तीन लाख रुपये पार करने वाला वाहन चालक हिरासत में ले लिया गया। उसके कब्जे से करीब तीन लाख रुपये बरामद हुआ है, जांच जारी है।

पुलिस के मुताबिक कंस्ट्रक्शन कंपनी में चोरी की घटना 21 नवंबर की रात हुई थी। यहां के लॉकर से तीन लाख 26 हजार रुपये नगद और एक मोबाइल पार हुआ था। इसकी रिपोर्ट कंपनी के कैशियर संदीप शुक्ला ने तेलीबांधा पुलिस में दर्ज करायी थी। घटना के बाद पुलिस ने बारीकी से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच में कंपनी डायरेक्टर का ड्राइवर राहुल दुबे(24)कृष्णा नगर कोटा रायपुर पकड़ा गया।

बताया गया कि सीसीटीवी फुटेज में कंपनी डायरेक्टर का वाहन चालक आधी रात को चाबी लेकर आफिस में घुसते दिखा था। पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो यह मामला उजागर हो गया।  वाहन चालक ने मौका पाकर गेस्ट रूम से चाबी निकाली और लॉकर खोलकर यह रकम पार कर दिया। उसके कब्जे से 2 लाख 90 हजार रुपये एवं मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि बाकी रकम को लेकर पूछताछ की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि आरोपी इसके पहले और कितने मामलों में लिप्त रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments