ताजा खबर

सीएम ममता बनर्जी ने लालू यादव के स्वास्थ्य के प्रति जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात
24-Jan-2021 5:59 PM 40
सीएम ममता बनर्जी ने लालू यादव के स्वास्थ्य के प्रति जताई चिंता, ट्वीट कर कही ये बात

PHOTO CREDIT- ABPLIVE

सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हूँ. उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूँ.

पटना,24 जनवरी | बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से लगातार उनके परिजन और समर्थक उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. बिहार समेत अन्य राज्यों के कई दिग्गज नेताओं ने भी आरजेडी सुप्रीमो के स्वास्थ्य के प्रति चिंता व्यक्ति की है. इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कही ये बात

सीएम ममता बनर्जी ने अपने एक आधिकारिक ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हूँ. उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूँ. गौरतलब है कि ममता बनर्जी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के संबंध अच्छे हैं. आरजेडी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भी ममता बनर्जी का साथ देने की बात कही है.

पूर्व सीएम मांझी ने कही ये बात

सीएम ममता बनर्जी के अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के स्वास्थ्य के प्रति चिंता व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लालू यादव जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो रही है, उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना है. बिहार सहित देश को लालू यादव की ज़रूरत है.

सीएम नीतीश ने कही ये बात

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. उन्होंने कहा कि लालू यादव जल्द ठीक हो जाएं, यही उनकी कामना है. सीएम नीतीश ने बताया कि पहले भी वे लालू यादव की देखरेख करने वाले को कॉल करते थे और उनकी तबीयत की जानकारी लेते थे. लेकिन बाद में जब उनपर आरोप लगने लगे तो उन्होंने ऐसा करना छोड़ दिया.(https://www.abplive.com/)

अन्य पोस्ट

Comments